नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ जल्द ही फिल्म वॉर में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में वे पहली बार अपने मेंटर ऋतिक रोशन के साथ स्क्रीन शेयर करने वाले हैं जिसके चलते फैंस काफी उत्साहित हैं। हाल ही में टाइगर को फिल्म वॉर के प्रोमोशन के दौरान स्पॉट किया गया जहां वे ऋतिक रोशन की तस्वीर वाली टी- शर्ट पहने हुए स्पॉट किए गए हैं।

2 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली फिल्म वॉर का प्रोमोशन जोरों शोरों से चल रहा है। इस दौरान फिल्म की स्टार कास्ट अपने अपने तरीके से फिल्म को प्रोमोट कर रही है। हाल ही में टाइगर श्रॉफ को ब्लैक रंग की टी-शर्ट पहने हुए स्पॉट किया गया था। इस दौरान हर कोई तब हैरान हो गया जब उनकी नज़र टाइगर की टी शर्ट पर बनी ऋतिक की तस्वीर पर पड़ी। टी-शर्ट में ऋतिक कृश के अवतार में नज़र आ रहे हैं, जिसके साथ लिखा है, क्या अपने डर को मास्क के पीछे छिपा रहे हो?

यह भी पढ़ें: Sye Raa Narasimha Reddy Trailer: अमिताभ बच्‍चन और चिरंजीवी की फिल्म का पोस्टर रिलीज, कल आएगा ट्रेलर

इस लुक को देख कर साफ जाहिर है कि साथ काम करके दोनों एक्टर एक दूसरे के दीवाने बन गए हैं। इसके पहले ऋतिक ने भी एक इंटरव्यू के दौरान टाइगर की तारीफों के पुल बांधते हुए कहा था कि, अगर टाइगर इस फिल्म का हिस्सा नहीं होते तो वे भी इसमें काम नहीं करते।

टाइगर ने प्रोमोशन के दौरान ब्लैक रंग की टी-शर्ट के साथ ब्लैंक जींस और स्लीपर पहने हुए नज़र आए। इस मैन इन ब्लैक लुक में टाइगर डार्क शेड के ग्लासेस पहने नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म 'वॉर' 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में धमाल मचाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक के साथ वानी कपूर भी लीड रोल निभा रही हैं।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप