Move to Jagran APP

Tiger 3 Overseas Collection: इस देश में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से कमाई कर रही टाइगर 3, ओवरसीज में इतना कलेक्शन

Tiger 3 Worldwide Collection सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म टाइगर 3 बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। इंडिया से ज्यादा तेजी से इस फिल्म की विदेशों में कमाई हो रही है। ओवरसीज किस देश में सलमान खान-कटरीना कैफ और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म टाइगर-3 सबसे तेज रफ्तार से कमाई कर रही है यहां पर देखें पूरे आंकड़ें-

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Wed, 15 Nov 2023 10:19 PM (IST)Updated: Wed, 15 Nov 2023 10:23 PM (IST)
टाइगर 3 की इस देश में हुई सबसे ज्यादा कमाई / Photo- Instagram

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' ने दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म से पांच साल के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की ब्लॉकबस्टर जोड़ी फैंस को फिल्मी पर्दे पर देखने को मिली।

loksabha election banner

44 करोड़ से इंडिया में ओपनिंग करने वाली ये फिल्म विदेशों में भी कमाई के मामले में बुलेट ट्रेन की रफ्तार से आगे बढ़ रही है। इस मूवी ने अब तक वर्ल्डवाइड 241.85 करोड़ का बिजनेस कर लिया है।

विदेश में किस कंट्री में फिल्म को सबसे ज्यादा ऑडियंस थिएटर में मिली और ओवरसीज कहां फिल्म का सबसे अच्छा कलेक्शन चल रहा है, चलिए जानते हैं पूरे आंकड़ें-

इस देश में सबसे अच्छी कमाई कर रही है टाइगर 3

शाह रुख खान की तरह ही सलमान खान की फैन फॉलोइंग भी विदेशो में काफी मजबूत है। मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी स्पाई यूनिवर्स की ये फिल्म विदेशों में कई जगहों पर काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। हालांकि, फिल्म के ओवरसीज मार्केट को देखा जाए तो फिल्म की सबसे ज्यादा कमाई नॉर्थ अमेरिका में हो रही है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Worlwide Collection: दुनियाभर में लहराया 'टाइगर 3' का परचम, ओवरसीज कलेक्शन में चला Salman Khan का जादू

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने हाल ही में टाइगर 3 के अलग-अलग देशों के कमाई के आंकड़ें शेयर किये है। नॉर्थ अमेरिका में टाइगर 3 की कमाई काफी मजबूत चल रही है। इस फिल्म ने सिर्फ नॉर्थ अमेरिका में ही 21 करोड़ 9 लाख के आसपास का बिजनेस किया है।

इसके अलावा मिडिल ईस्ट और नॉर्थ अफ्रीका में सलमान खान-कटरीना कैफ की मूवी टाइगर 3 ने अब तक तीसरे दिन पर 17 करोड़ 50 लाख के करीब का कारोबार किया है।

UK और यूरोप में भी टाइगर 3 की हो रही है अच्छी कमाई

सलमान खान की फिल्म 'टाइगर 3' यूरोप में भी काफी अच्छी कमाई कर रही है। इस फिल्म ने UK में लगभग 10 करोड़ के करीब का कारोबार किया है। विदेशों में रिलीज के तीसरे दिन यानी कि मंगलवार को सभी देशों की कुल मिलाकर इस फिल्म की कमाई 59.63 करोड़ के आसपास हुई है।

आपको बता दें कि सलमान खान की फिल्म का विदेशों में बिजनेस काफी तेज है। ये भले ही ओपनिंग कमाई में शाह रुख खान की जवान और पठान को टक्कर ना दे सकी हो, लेकिन अगर इसी रफ्तार से फिल्म आगे बढ़ी तो ये फिल्म गदर 2 जैसी फिल्मों के लिए खतरा बन सकती है।

यह भी पढ़ें: Tiger 3 Box Office Day 4: India vs NZ सेमीफाइनल की आंधी में डगमगाया टाइगर 3 का बिजनस, झोली में आए बस इतने करोड़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.