Move to Jagran APP

Thor- Love And Thunder Trailer: एक नये सफर पर थॉर, देखिए मारवल स्टूडियो की फिल्म का धमाकेदार ट्रेलर

Thor- Love And Thunder Trailer थॉर लव एंड थंडर एमसीयू की 29वीं फिल्म है। इस बार थॉर अपनी गर्लफ्रेंड जेन के साथ एक नये सफर पर निकलेगा। थॉर का सामना गॉड बुचर से होगा। इस किरदार को क्रिश्चियन बेल निभा रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 18 Apr 2022 10:53 PM (IST)Updated: Tue, 19 Apr 2022 07:52 AM (IST)
Thor Love And Thunder Trailer. Photo- Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। एवेंजर्स एंडगेम के बाद थॉर एक बार फिर नये सफर पर निकलने की तैयारी में है, मगर इस बार मामला लव और थंडर का है। मारवल स्टूडियो की अगली पेशकश थॉर- लव एंड थंडर का ट्रेलर और पोस्टर रिलीज डेट के साथ सोमवार को रिलीज कर दिया गया है।

loksabha election banner

थॉर- लव एंड थंडर का निर्देशन ऑस्कर विजेता टाइका वैटिटी ने किया है, जबकि फिल्म में थॉर के किरदार में वापसी कर रहे हैं क्रिस हेमवर्थ और साथ में नजर आएंगी नैटली पोर्टमैन, क्रिश्चियन बेल और टेसा थॉम्पसन। द डार्क नाइट और द डार्क नाइट राइजेज में बैटमैन बन चुके बेल का यह एमसीयू डेब्यू है। 

थॉर- लव एंड थंडर 8 जुलाई को सिनेमाघरों में हिंदी, अंग्रेजी, तमिल तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हो रही है। थॉर की कहानी एवेंडर्स एंडगेम के बाद के कालखंड में दिखायी गयी है। फिल्म के ट्रेलर में भी एंडगेम के दौरान थॉर की कुछ झलकियां नजर आती हैं। थैनोस से जंग के बाद सभी एवेंजर्स अपनी-अपनी जिंदगी में लौट गये हैं। थॉर अपनी आंतरिक शांति के लिए एक नये सफर पर निकलता है, मगर उसके रिटायरमेंट के रंग में भंग डालने का काम करता है गॉड बुचर गॉर, जो एक अंतरिक्ष का किलर है।

इस किरदार को क्रिश्चियन बेल निभा रहे हैं। गॉर सभी गॉड्स को मार डालना चाहता है। इस नई चुनौती से निपटने के लिए थॉर किंग वलकाइरी, कोर्ग और गर्लफ्रेंड जेन फॉस्टर यानी नैटली पोर्टमैन की मदद लेता है। थॉर और फैंस के लिए जेन फॉस्टर का किरदार चौंकाने वाला रहेगा, क्योंकि जेन थॉर के जादुई हैमर को थाम और संभाल सकती है, जो किसी और के लिए नामुमकिन है। थॉर और जेन गॉड बुचर को बदला लेने से रोन और रहस्य को सुलझाने के लिए रोमांचक यात्रा पर निकलते हैं। थॉर- लव एंड वॉर थॉर- रैग्नारोक का सीक्वल और एमसीयू की 29वीं फिल्म है। फिल्म में गार्जियन ऑफ गैलेक्सी की टीम भी नजर आएगी, जिनकी झलक ट्रेलर में भी दिखायी गयी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.