अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सोनाक्षी सिन्हा को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही थी कि चुलबुल पांडे की जिंदगी में इस बार उनकी एंट्री होगी कि नहीं होगी। दरअसल, चर्चाएं थीं कि इस बार दबंग 3 में सलमान खान के साथ सोनाक्षी सिन्हा नहीं होंगी। लेकिन सोनाक्षी ने खुद जागरण डॉट कॉम से बातचीत में यह बात स्पष्ट कह दी है कि वह दबंग 3 कर रही हैं और वो ही कर रही हैं।

सोनाक्षी का कहना था कि ऐसा कैसे हो सकता है कि मैं दबंग का हिस्सा नहीं बनतीं। चुलबुल की रज्जो लौट रही है। यह मेरे लिए खास और स्पेशल फिल्म हमेशा रहेगी। मुझे तो खुशी है कि इस बार कहानी और मजेदार होने जा रही है। सोनाक्षी ने बताया है कि वह इस वक्त धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म कलंक की शूटिंग में व्यस्त हैं और इसके बाद जल्द ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू होगी। उन्होंने यह भी बताया है कि सलमान खान अभी फिल्म भारत की शूटिंग कर रहे हैं। भारत की शूटिंग के कुछ शेडयूल पूरे होने के साथ ही दबंग 3 की शूटिंग शुरू हो जायेगी। दबंग 3 प्रभुदेवा निर्देशित करने जा रहे हैं। इस बारे में भी सोनाक्षी का कहना है कि वह इस बात के लिए पूरी तरह से तैयार हैं कि उन्हें प्रभुदेवा के साथ फिर से काम करना है। वह कहती हैं ये टीम मेरे लिए घर जैसी है। चूंकि सलमान और प्रभुदेवा दोनों के साथ ही वह पहले काम कर चुकी हैं। फिल्म की कहानी क्या होगी। इस पर बात करने से तो सोनाक्षी ने इनकार किया है। लेकिन वह कहती हैं कि मैंने शुरुआत दबंग से की थी और तब से अब तक में सलमान खान के साथ उनका रिश्ता बहुत स्ट्रांग हुआ है. सोनाक्षी कहती हैं कि अब भी जहां उन्हें लगता है कि सलमान की राय लेनी चाहिए। वह लेती हैं और उनसे बातचीत करती हैं। हाल ही में हुए दबंग टूर में वह सलमान खान के साथ थीं और वहां उनके साथ उनकी बांडिंग और भी अच्छी हो गयी थी।

यह भी पढ़ें: Nick Of Time: शादी के सवाल पर प्रियंका चोपड़ा की माँ चुपचाप...

सोनाक्षी की आने वाली फिल्म हैप्पी भाग जायेगी है। इसका निर्देशन मुद्दसर अजीज ने किया है। फिल्म की कहानी इस पर चीन के बैकड्रॉप पर है और सोनाक्षी इसे लेकर काफी अधिक उत्साहित हैं। उनका कहना है कि इस तरह की कहानी का अपना मजा होता है। और उन्हें खुशी है कि बड़े परदे पर ऐसी कहानियां कही जाने लगी हैं। फिल्म 24 अगस्त को रिलीज होगी। 

यह भी पढ़ें: शाहरुख करने जा रहे हैं शादी ! कहा – मेहंदी में आना...

Posted By: Rahul soni