Move to Jagran APP

इस सवाल के जवाब ने Manushi Chillar को बनाया था मिस वर्ल्ड 2017, अब बनेंगी इस एक्टर की पत्नी!

Manushi Chhillar debut in bollywood लंबे समय से कयास लगाए जा रहे थे कि मानुुषी छिल्लर में बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं अब इसको लेकर खबर सामने आ रही है।

By Nazneen AhmedEdited By: Published: Wed, 15 May 2019 06:47 PM (IST)Updated: Wed, 15 May 2019 06:51 PM (IST)
इस सवाल के जवाब ने Manushi Chillar को बनाया था मिस वर्ल्ड 2017, अब बनेंगी इस एक्टर की पत्नी!
इस सवाल के जवाब ने Manushi Chillar को बनाया था मिस वर्ल्ड 2017, अब बनेंगी इस एक्टर की पत्नी!

नई दिल्ली, जेएनएन। Miss World 2017 Manushi Chillar : साल 2017 में मिस वर्ल्ड का खिताब जीत चुकी हैं मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) जल्द बॉलीवुड में एंट्री कर सकती हैं। मानुषी ने जब से मिस वर्ल्ड का खिताब जीता है उसके बाद से ही ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो अब फिल्मों में भी हाथ आजमाएंगी। पहले खबर थी की वो रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं। लेकिन अब खबर आ रही है कि वो अक्षय कुमार से साथ इंडस्ट्री में उतरेंगी वो भी उनकी पत्नी बनकर। हालांकि इसको लेकर अभी तक मेकर्स की तरफ से किसी भी तरह की आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है

loksabha election banner

वैसे ये तो रही मानुषी के फिल्मी करियर की बात। लेकिन क्या आपको याद है कि मानुषी ने मिस वर्ल्ड का खिताब कैसे जीता था? अगर नहीं याद तो हम आपको याद दिला देते हैं। साल 2017 में चीन के सान्या शहर एरीना में मिस वर्ल्ड समारोह का आयोजन हुआ था। मानुषी के साथ दुनिया की 108 सुंदरियां भी कॉम्पटिशन में थीं। ग्रैंड फिनाले में मानुषी से सवाल पूछा गया कि किस प्रोफेशन को सबसे ज्यादा तनख्वाह मिलनी चाहिए और क्यों?

इस पर मानुषी ने जो जवाब दिया था उसके बाद वहां मौजूद हर शख्स के हाथ तालियों के लिए उठ गए थे। इस सवाल के जवाब में मानुषी ने कहा था, मेरे हिसाब से एक मां को सबसे ज्यादा इज्जत मिलनी चाहिए। वहीं, सैलरी की बात है तो मतलब रुपयों से नहीं होना चाहिए बल्कि सम्मान और प्यार से है। मानुषी के इसी जवाब ने ना सिर्फ उन्हें इज्जत दिलाई बल्कि वर्ल्ड कप का खिताब भी दिला दिया। आपको बता दें कि 2017 में मानुषी ने 17 साल बाद भारत की झोली में ये खिताब डाला था। उनसे पहले प्रियंका चोपड़ा मिस वर्लड बनी थीं।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.