Move to Jagran APP

कानूनी पचड़े में फंसी थलापति विजय और रश्मिका मंदाना की फिल्म वारिसु, एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने जारी किया नोटिस

रश्मिका मंदाना और थलापति विजय की फिल्म वारिसु कानूनी पचड़े में फंस गई है। ये फिल्म बिना परमिशन से हाथियों के साथ शूटिंग करने को लेकर विवादों में आ गई है। जिस वजह से मेकर्स को नोटिस भेजा गया है।

By Aditi YadavEdited By: Published: Thu, 24 Nov 2022 05:59 PM (IST)Updated: Thu, 24 Nov 2022 05:59 PM (IST)
Thalapathy Vijay, Rashmika Mandanna, film Varisu, Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Thalapathy Vijay Varisu: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) अपनी आने वाली फिल्म  वारिसु (Varisu) को लेकर एक बार फिर चर्चा में आ गए हैं। दरअसल, वारिसु रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में फंस गई है। थलापति विजय की ये फिल्म बिना परमिशन से हाथियों के साथ शूटिंग करने को लेकर विवादों में आ गई है। जिस वजह से मेकर्स को नोटिस भेजा गया है।

loksabha election banner

एनिमल वेलफेयर बोर्ड ने फिल्म मेकर्स को भेजा नोटिस

इंडियन  एक्सप्रेस की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एनिमल वेलफेयर बोर्ड के अधिकारियों ने फिल्म मेकर्स को नोटिस भेजा है और महज 7 दिनों के अंदर जवाब देने को कहा है। इतना ही नहीं अगर मेकर्स ने इस नोटिस का जवाब नहीं दिया तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई होगी। हालांकि, वारिसु के मेकर्स ने अभी तक इस नोटिस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। बता दें ये फिल्म डायरेक्टर वम्सि पैदिपल्ली बना रहे हैं और इसका बजट 200 करोड़ रुपए हैं।

फिल्म में रश्मिका मंदाना और विजय की जोड़ी आएगी नजर

ये पहली बार होने वाला है जब  रश्मिका मंदाना और थलापति विजय एक साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे। खबर है कि इस फिल्म के लिए रश्मिका मंदाना ने मेकर्स से मोटी रकम वसूली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ रुपये चार्ज किए है। इसी के साथ अब अदाकारा रश्मिका मंदाना साउथ सिनेमा इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हो चुकी हैं।

जाने कब होगी रिलीज

आपको बता दें कि यह फिल्म पोंगल के मौके पर 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विजय-रश्मिका के अलावा प्रकाश राज, योगी बाबू, प्रभु, सरथकुमार, जयासुधआ, श्रीकांत, शाम,  खुशबू, संगीता कृष  लीड रोल में हैं।

यह भी पढ़ें- IFFI 2022: रणदीप हुड्डा और इलियाना डिक्रूज की फिल्म 'तेरा क्या होगा लवली' का फिल्म समारोह में ग्रैंड प्रीमियर

यह भी पढ़ें- Fatima Sana Shaikh की 'शादी' की हिंट से आमिर खान की बेटी आइरा खान हुईं उत्साहित, देखें तस्वीरें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.