Move to Jagran APP

Teri Meri Kahani Teaser: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का ब्रेक देने के लिए ऐसे किया आभार!

Teri Meri Kahani Teaser सुपरस्टार सिंगर जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें ब्रेक देते हुए बड़ा ऑफर दिया। आने वाली फिल्म हैप्पी हार्डी एंड हीर में हिमेश के साथ गाना गा रही हैl

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 08:04 PM (IST)Updated: Wed, 11 Sep 2019 01:20 PM (IST)
Teri Meri Kahani Teaser: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का ब्रेक देने के लिए ऐसे किया आभार!
Teri Meri Kahani Teaser: रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का ब्रेक देने के लिए ऐसे किया आभार!

नई दिल्ली, जेएनएनl हिमेश रेशमिया और रानू मंडल के गाने ‘तेरी मेरी कहानी’ का टीज़र आउट हो गया है और बुधवार को यह गाना भी जारी कर दिया जाएगाl यह गाना सपने को हकीकत में बदलने की कहानी हैंl यह गाना रानू के वास्तविक जीवन की कहानी को भी दर्शाता है। आगामी फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर का ट्रैक भी रानू का पहला बॉलीवुड गीत है।

loksabha election banner

‘तेरी मेरी कहानी’ के टीज़र में रानू के वायरल वीडियो के शॉट्स के साथ-साथ हिमेश के गाने की रिकॉर्डिंग और फ़िल्म के सीन भी नजर आ रहे हैl वहीं इसमें सोनिया मान भी हैं।

गौरतलब है कि रानू मंडल ने कोलकाता रेलवे स्टेशन पर रहते हुए एक राहगीर के कहने पर ‘एक प्यार का नगमा है’ गाना रिकॉर्ड किया था। इसके बाद लता मंगेशकर के साथ उनकी आवाज़ की तुलना करते हुए यह वीडियो वायरल हो गया। उनकी प्रतिभा को प्रोत्साहित करने और समर्थन करने के लिए एक एनजीओ ने उनका मेकओवर कर दिया और टीवी शो सुपरस्टार सिंगर ने भी अपने एक एपिसोड में उनका स्वागत किया।

इसके बाद सुपरस्टार सिंगर जज हिमेश रेशमिया ने उन्हें ब्रेक देते हुए बड़ा ऑफर दिया। रानू मंडल ने आने वाली फिल्म हैप्पी, हार्डी एंड हीर में हिमेश रेशमिया के साथ गाने गाए हैं। हिमेश ने एक वीडियो भी साझा किया थाl जहां वह रानू को ‘तेरी मेरी कहानी’ रिकॉर्ड करते हुए देख सकते हैं। हैप्पी, हार्डी और हीर के निर्माताओं ने अब बुधवार को पूरा गाना लॉन्च करने से पहले एक टीज़र जारी किया है। हिमेश ने रानू के साथ ‘आदत’ और ‘आशिकी में तेरी’ भी रिकॉर्ड की है।

यह भी पढ़ें: Ekta Kapoor Anger: 'फोन पर नंबर देखकर पैर कांप जाते है' - साक्षी तंवर

इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया का आभार व्यक्त किया था। उन्होंने कहा, ‘यह पहली बार थाl जब किसी ने मुझे प्रशिक्षित किया। मैं गायन की तकनीकियों को नहीं जानती। हिमेश जी ने मुझे एक परिवार के सदस्य की तरह माना और मुझे अपने जीवन का सबसे बड़ा अवसर दिया। मैं भगवान की आभारी हूं कि उसने मुझे एक सपना दिखाया। मैं एक टूटे हुए परिवार से हूं और मैंने कभी इतना प्यार नहीं देखा।’

फोटो क्रेडिट - हिमेश रेशमिया instagram 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.