Move to Jagran APP

Ekta Kapoor Anger: 'फोन पर नंबर देखकर पैर कांप जाते है' - साक्षी तंवर

Ekta Kapoor Anger इस मौके पर एक इंटरव्यू में साक्षी तंवर ने एकता कपूर से अपने दो दशक के रिश्ते के बारे में बात की है।

By Rupesh KumarEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 07:23 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 10:52 PM (IST)
Ekta Kapoor Anger: 'फोन पर नंबर देखकर पैर कांप जाते है' - साक्षी तंवर

नई दिल्ली, जेएनएनl फिल्म और टीवी कलाकार साक्षी तंवर ने एकता कपूर के गुस्से वाले स्वभाव के बारे में बताया है। साक्षी ने कहा है कि अगर एकता कपूर का नाम उनके मोबाइल पर आता थाl इसका मतलब था कि अब डांट पड़ने वाली हैंl अभिनेत्री साक्षी तंवर जल्द आल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘मिशन ओवर मार्स’ के माध्यम से एक बार फिर लंबे समय के बाद निर्माता एकता कपूर के साथ काम करेंगीl

loksabha election banner

इस मौके पर एक इंटरव्यू में साक्षी तंवर ने एकता कपूर से अपने दो दशक के रिश्ते के बारे में बात की है।

 

View this post on Instagram

M O M Episodes streaming 10th Sept #missionovermars #sakshitanwar #altbalaji #zee5originals

A post shared by Sakshian 💜 (@sakshitanwar_forever) on

साक्षी ने इस मौके पर यह भी कहा कि एकता का गुस्सा पिछले कुछ वर्षों में कम हुआ है। साक्षी तंवर कहती है, ‘मेरा और एकता का रिश्ता अब से पहले बहुत पेशेवर था। हम सेट पर केवल एक या दो बार उससे मिले थे और हम सभी उससे बहुत डर गए थे। अगर ‘एकता’ आपके मोबाइल पर नाम चमक रहा हैl इसका मतलब अब डांट पड़ेगीl’

साक्षी तंवर ने यह भी कहा कि अभी हाल ही में कुछ महीने पहले एकता ने एक सीन देखा और वह इससे बहुत दुखी थीl इसके बाद एकता ने उन्हें फोन किया और कहा कि ये क्या किया है?’ साक्षी ने कहा कि एकता के कॉल के बाद वह सचमुच कांप रही थी।’ जब साक्षी ने यह सुझाव दिया कि सीन को दुबारा शूट करते हैl तब एकता ने उनसे कहा कि नहीं, इसे इसी तरह जाने दो। लोगों को यह देखने दों कि आपने क्या किया है।

यह भी पढ़ें: Gulshan Kumar Biopic: आमिर खान चाहते थे कपिल शर्मा निभाएं फिल्म मुगल में ये भूमिका!

एक और कहानी को याद करते हुए साक्षी ने कहा कि एकता ‘कहानी घर घर की’ के सेट पर आई थीं और शो की टीआरपी 21 से घटकर 20 हो गई थीl जोकि एक सफल शो के लिए एक महत्वहीन गिरावट थी। साक्षी ने कहा कि एकता ने गुस्से में शो बंद करने की धमकी दी थी। इसके बाद सभी बहुत डरे हुए थे। 

फोटो क्रेडिट - sakshitanwar_forever instagram


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.