Move to Jagran APP

लड़के को गर्लफ्रेंड से बदतमीजी करते देख गुस्से से बौखलाए तेलुगु स्टार Naga Shaurya, बीच सड़क पर किया ये काम

Naga Shaurya Viral Video तेलुगु स्टार नागा शौर्य का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नागा शौर्य रोड़ पर अपनी गर्लफ्रेंड से बदतमीजी करते हुए एक लड़के की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 02 Mar 2023 01:57 PM (IST)Updated: Thu, 02 Mar 2023 01:57 PM (IST)
Telugu Star Naga Shaurya Gets Angry on Man to Misbehaved With Girl Video Goes Viral.Photo Credit/Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। Naga Shaurya Viral Video: साउथ सिनेमा का क्रेज आजकल फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। एक तरफ जहां बॉलीवुड स्टार्स अपने अपीरियंस की वजह से आए दिन किसी न किसी वजह से ट्रोल होते रहते हैं, तो वहीं साउथ स्टार्स कुछ ऐसा कर जाते हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर उनकी खूब वाह वाही होती है।

loksabha election banner

कुछ दिनों पहले 'आरआरआर' एक्टर राम चरण अपने लिटिल फैन से मिलने के लिए हैदराबाद के अस्पताल में गए थे और अब तेलुगु स्टार नागा शौर्य ने बीच सड़क पर कुछ ऐसा किया, जिसके बाद फैंस उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। नागा शौर्य का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बीच सड़क पर नागा शौर्य ने किया ये काम

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर किसी यूजर ने शेयर किया है। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में गाड़ी से उतरकर नागा शौर्य लड़के पर गुस्सा करते हुए दिख रहे है। इस वीडियो में एक कपल नजर आ रहा है।

वायरल वीडियो को देखकर ये क्लियर नहीं हो रहा है कि पूरा माजरा क्या है, लेकिन इस वीडियो के कैप्शन में ये दावा किया गया है कि इस वीडियो में लड़का बीच सड़क पर लड़की से बदतमीजी कर रहा था, जिसे देखकर नागा शौर्य खुद को रोक नहीं पाए। उन्होंने गाड़ी से उतरकर लड़के का हाथ पकड़ा। शुरू में तो लड़का एक्टर से बहसबाजी करता दिखा, लेकिन बाद में वह लड़का एक्टर की बात समझ गया।

यह भी पढ़ें: नागा शौर्य ने गर्लफ्रेंड अनुषा संग रचाई शादी, सामने आई वेडिंग की खूबसूरत तस्वीर

एक्टर की सोशल मीडिया पर हो रही है तारीफ

सोशल मीडिया पर इस वायरल वीडियो को देखने के बाद फैंस एक्टर की तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'कितना अच्छा नागरिक है। अच्छा लगा ये देखकर की एक स्टार पब्लिक में हिंसा के खिलाफ एक्शन ले रहा है।

काश बॉलीवुड के सितारे भी ऐसे ही स्टैंड लेना जानते'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'बहुत समय के बाद एक अच्छा नागरिक देखा है'। अन्य यूजर ने लिखा, 'नागा शौर्य ने बिल्कुल सही चीज की है। अब पुलिस को भी इस लड़की के ब्वॉयफ्रेंड के खिलाफ एक्शन लेना चाहिए और लड़के को गिरफ्तार करना चाहिए'।

कब का है ये वीडियो

हालांकि, इस बात की कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि ये वीडियो कब का है और कितना पुराना है। वायरल वीडियो से ये भी क्लियर नहीं हो पाया है कि ये उनकी किसी फिल्म का सीन है, या फिर रियल में एक्टर ने किसी की क्लास लगाई है। जागरण.कॉम इस तरह के वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें: Naga Shaurya: NS24 के सेट पर बिगड़ी नागा शौर्य की हालत, 5 दिन बाद होने वाली है शादी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.