Move to Jagran APP

फीस की असमानता की ऐसी कशमकश में फंस जाती थीं तापसी, लिया ये बड़ा फैसला

फिल्म जुड़वा में तापसी पन्नू अहम भूमिका में थी जिसमें वरुण धवन और जैकलीन भी थे।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 04:23 PM (IST)Updated: Wed, 11 Jul 2018 11:46 AM (IST)
फीस की असमानता की ऐसी कशमकश में फंस जाती थीं तापसी, लिया ये बड़ा फैसला
फीस की असमानता की ऐसी कशमकश में फंस जाती थीं तापसी, लिया ये बड़ा फैसला

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। तापसी पन्नू का मानना है कि अब भी उन्हें बड़े निर्देशकों के साथ काम करने के लिए स्ट्रगल करना पड़ता है। यह पूछे जाने पर कि क्या उन्हें लगता है कि फीस को लेकर भी वैसी ही जद्दोजहद होती है।

loksabha election banner

तापसी कहती हैं कि जब भी मेरे पास कोई फिल्म आती है और उसके प्रोडयूसर मिलने आते हैं तो वह इस तरह की बातें करने लगते हैं कि तापसी, देखो ये बहुत कमर्शियल फिल्म नहीं है। हमारे पास उतने पैसे नहीं हैं, प्लीज समझने की कोशिश करो। यह एक्सपेरिमेंटल फिल्म है। आउट आॅफ द बॉक्स फिल्म है तो इसमें बजट की दिक्कत है। थोड़ा मैनेज कर दो। तो तापसी कहती हैं कि मेरे पास तो एक्सपेरिमेंटल ही फिल्में आती हैं। आउट आॅफ द बॉक्स ही काम करती हूं। तो अगर मैं हर फिल्म में अपनी फीस कम करती रहूंगी तो फिर तो मैं कभी पैसे ही नहीं कमा पाऊंगी, क्योंकि मुझे तो सच यह भी है कि मुझे टिपिकल काम मिल भी नहीं रहे, वह वन्स इन ब्लू मून करने मिल जाते है।लेकिन तापसी कहती हैं कि जब बात उस तरह की फिल्म की करूं तो वह कहते हैं कि अब ये बिल्कुल फूल कमर्शियल फिल्म तो आपका जॉनर नहीं है, आप इससे यूज़ टू नहीं हैं तो हम आपको उतने पैसे नहीं दे सकते और यहां पर कहेंगे कि आउट आॅफ द बॉक्स है तो हम यहां नहीं दे सकते। तो फिर तापसी कहती हैं कि मैं फिर कहां से पैसे कमाऊँगी। तापसी यह भी कहती हैं कि मैंने अब तय किया है, कुछ आखिर के पांच-छह महीने से ले रही हूं तो मेरे प्रोडयूसर्स ने अब समझना शुरू कर दिया है कि मैं यही सब करती हूं। मैंने तय किया है कि मैं किसी के लिए कम नहीं करूंगी, क्योंकि मैं आॅफबीट ही करूंगी तो ऐसा ही पे चेक होना चाहिए। आखिर मुझे भी अपना किचन चलाना होता है। बता दें कि तापसी की पिछली फिल्म जुड़वा 2 कामयाब रही थी। इस फिल्म को डेविड धवन ने डायरेक्ट किया था जिसमें वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस अहम भूमिका में थे। 

यह भी पढ़ें: तारक मेहता का उल्टा चश्मा के डॉ. हंसराज हाथी का निधन

यह भी पढ़ें: तापसी पन्नू को अब भी करना पड़ता है स्ट्रगल, कहा फेवरेटिज्म तो होता है


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.