मुंबई। बॉलीवुड में अपना नाम एक्टिंग स्किल के दम पर स्थापित कर चुकी एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने अभी तक डिफरेंट रोल किए हैं। तापसी का मानना है कि, गलतियों से हमेशा सीख लेना चाहिए और उन्हें सुधार कर आगे बढ़ना चाहिए।

एक्ट्रेस तापसी पन्नू की फिल्म ''दिल जंगली'' इस साल फरवरी में रिलीज़ होने वाली है। जागरण डॉट कॉम से फिल्म को लेकर खास बातचीत में तापसी ने बताया कि, उन्होंने अपनी लाइफ में हमेशा गल्तियों से बहुत कुछ सीखा है। तापसी कहती हैं कि, मैं हमेशा लोगों की और अपनी खुदकी गलतियों से बहुत कुछ सीखती हूं। यह शुरूआत जब साउथ की फिल्में करती थी तब से हो गई थी। चूंकि, कई साउथ की फिल्में सुपरहिट रहीं तो कई फ्लॉप भी रही। वहीं, बॉलीवुड की बात करूं तो यहां पर डिसेंट ट्रेक रिकॉर्ड चल रहा है। यहां मेरे मुताबिक ''रनिंग शादी'' ने वैसा कमाल नहीं किया जो मेरी बाकी फिल्मों ने किया है। गलतियों से मिली सीख फिल्मों के सिलेक्शन में भी काम आती है। अब सोच समझकर फिल्में करती हूं। साथ ही प्रमोशन और बाकी चीजों पर भी उसी अनुसार ध्यान देती हूं। आपको बता दें कि, तापसी पन्नू की फिल्म दिल जंगली 16 फरवरी को रिलीज़ हो रही है। इसमें उनके साथ साकिब सलीम अहम किरदार में हैं।

यह भी पढ़ें: तापसी की दिल जंगली का मेरा नाम जोकर से है ये कनेक्शन

2017 में तापसी की दो फिल्में रिलीज़ हुई थीं। ''नाम शबाना'' साल के शुरूआत में आई थी, वहीं ''जुड़वा 2'' सितंबर में रिलीज़ हुई थी। दोनों फिल्मों ने बॉक्स अॉफिस पर अच्छी कमाई की। दोनों ही फिल्मों ने दर्शकों को दिलों में जगह बनाई। आने वाली फिल्मों में दिल जंगली के अलावा तापसी फिल्म सूरमा, मुल्क और मनमर्जियां में भी नज़र आएंगी। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस