अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। अनुराग कश्यप के साथ तापसी पन्नू फिल्म मनमर्जियां का तो हिस्सा बन ही रही हैं। अब नयी ख़बर यह है कि अनुराग कश्यप की एक और लव स्टोरी का हिस्सा भी तापसी पन्नू बन जायेंगी।

जी हां, ख़बर है कि एक नयी फिल्म वुमनिया को लेकर चर्चा है, जिसे अनुराग कश्यप बनाने जा रहे हैं और तापसी इसमें लीड किरदार निभाती नज़र आने वाली हैं। तापसी ने इससे पहले महिला प्रधान फिल्मों में काम किया है। फिल्म पिंक और नाम शबाना उनमें से एक रही हैं। वुमनिया को लेकर चर्चा है कि इस फिल्म में दो हीरोइन होगी और फिल्म की कहानी महिला शूटर्स पर आधारित होगी और कहानी रियल लाइफ घटनाओं से प्रभावित होगी।हालांकि अब तक इस फिल्म को लेकर कोई भी आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। तापसी पन्नू इन फिल्मों के अलावा सूरमा फिल्म को लेकर भी चर्चे में हैं। साथ ही दिल जंगली भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली है। अगर यह ख़बर पक्की हुई तो वुमनिया जुलाई से फ्लोर पर चली जायेगी।  

यह भी पढ़ें: लो खुल गया करण और रोहित के शो 'India's Next Superstar' की इस कंटेस्टेंट का फ़िल्मी राज़

बता दें कि, 2017 में तापसी फिल्म जुड़वा 2 और नाम शबाना में अहम किरदार निभाते हुए नज़र आई थीं। जुड़वा 2 फिल्म में उनके अलावा वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडीस भी थीं। अनुराग कश्यप की इस साल हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म मुक्काबाज है जिसमें लीड रोल विनीत कुमार सिंह ने निभाया है। फिल्म में रवि किशन, श्रीधर और जिम्मी शेरगिल भी मुख्य किरदारों में हैं। 

Posted By: Rahul soni

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस