Move to Jagran APP

लो खुल गया करण और रोहित के शो 'India's Next Superstar' की इस कंटेस्टेंट का फ़िल्मी राज़

सवाल यह उठता है कि 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में अगर कोई ऐसा है जो पहले से बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ काम कर चुका है तो उसे ऐसे प्लेटफार्म की क्या ज़रूरत है जहां 'ना खानदान, ना सिफारिश' का रूल हो। हो सकता था कि एंजेला की जगह कोई और इस शो का हिस्सा होता, जिसे इस प्लेटफार्म की ज्यादा ज़रूरत होती।

By Shikha SharmaEdited By: Published: Thu, 18 Jan 2018 05:50 PM (IST)Updated: Fri, 19 Jan 2018 12:14 PM (IST)
लो खुल गया करण और रोहित के शो 'India's Next Superstar' की इस कंटेस्टेंट का फ़िल्मी राज़
लो खुल गया करण और रोहित के शो 'India's Next Superstar' की इस कंटेस्टेंट का फ़िल्मी राज़

मुंबई। करण जौहर और रोहित शेट्टी ने हाल ही में अपना एक नया रिऐलिटी शो लांच किया है, 'इंडियाज़ नेक्स्ट सुपरस्टार'। इस शो को ऑन-एयर हुए अभी कुछ ही दिन हुए हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि इस शो में 10 लड़के और 10 लड़कियों को प्लेटफार्म दिया गया है अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाने के लिए। जो जीतेगा उसे मिलेगा करण या रोहित की 3 फ़िल्म में लीड रोल। इस शो में सभी चेहरे अपना-अपना टैलेंट लोगों के सामने पेश करने में लगे हुए हैं लेकिन, इनमे से एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो पहले से ही फ़िल्मी दुनिया में कदम रख चुका है।

loksabha election banner

जी हां, जहां एक तरफ हर कोई अपना स्ट्रगल पूरा करके इस शो में फाइनल कंटेस्टेंट बना वहीं, एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम कर चुका है। आपको बता दें कि यह कंटेस्टेंट है एंजेला क्रिस्लिंज्की। अगर आप अपने फ़िल्मी दिमाग पर थोड़ा जोर डालें तो आपको यह नाम कहीं सुना-सुना सा लगेगा और अगर आपको याद नहीं आ रहा तो हम आपको बता दें कि कुछ समय पहले एक मॉडल ने सुपरस्टार रितिक रोशन के बारे में एक इंटरव्यू में कहा था कि रितिक उनके मेंटर हैं और उनके साथ दो विज्ञापनों में काम करने के बाद उन्हें अच्छी तरह पहचानते हैं। इस पर रितिक ने ट्वीट के ज़रिये उनसे पुछा था कि 'आप कौन हैं? और झूठ क्यों बोल रही हैं' यह खबर बहुत समय तक सुर्ख़ियों में बनी रही थीं। वैसे, सच यह है कि एंजेला ने रितिक के साथ दो विज्ञापनों में स्क्रीन शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: पाइरेसी में भी शाहरुख़ खान ‘रईस’, अपनी हार को भी ख़ूब देखते हैं पाकिस्तानी

यही नहीं एंजेला ने शाह रुख़ ख़ान के साथ भी टीवी कमर्शियल में काम किया है जिसकी तस्वीर उन्होंने खुद अपने इन्स्टाग्राम पर शेयर की है।

Happy birthday to BADSHAH of bollywood @iamsrk #shoot #tvc #videocon #actors #shahrukhkhan #angelakrislinzki #srk

A post shared by Angela Krislinzki (@angelakrislinzki) on

एंजेला का फ़िल्मी कनेक्शन यहीं ख़त्म नहीं होता। उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के साथ भी टीवी ऐड में स्क्रीन शेयर किया है। इरफ़ान ख़ान के साथ भी वो प्रिंट ऐड का हिस्सा रही हैं।

मज़े की बात यह है कि एंजेला साउथ की फ़िल्मों में भी काम कर चुकी हैं और अब विक्रम भट्ट की फ़िल्म '1921' में नेगेटिव किरदार निभाया है। सैफ अली ख़ान की फ़िल्म 'कालाकांडी' में भी उनका छोटा सा रोल है।

so happy 2018 has such a great start... count down begins my 1st out of 3 for this year realeasing in jan... 1921 is here releasing on 12th jan 2018 @vikrampbhatt

A post shared by Angela Krislinzki (@angelakrislinzki) on

अब सवाल यह उठता है कि 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार' में अगर कोई ऐसा है जो पहले से बॉलीवुड के दिग्गजों के साथ काम कर चुका है तो उसे ऐसे प्लेटफार्म की क्या ज़रूरत है जहां 'ना खानदान, ना सिफारिश' का रूल हो। हो सकता था कि एंजेला की जगह कोई और इस शो का हिस्सा होता, जिसे इस प्लेटफार्म की ज्यादा ज़रूरत होती। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.