Move to Jagran APP

तमिल अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का निधन, कुछ दिन पहले ही लगाई थी मदद की गुहार

पिया बाजपेई के भाई का मंगलवार को कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया है। पिया ने कुछ दिन पहले ही भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी। पिया को कुछ हद तक लोगों की मदद मिल भी गई थी।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Tue, 04 May 2021 06:52 PM (IST)Updated: Tue, 04 May 2021 06:52 PM (IST)
तमिल अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का निधन, कुछ दिन पहले ही लगाई थी मदद की गुहार
पिया बाजपेई के भाई का निधन, फोटो साभार: Twitter

 नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस की वजह से देशभर में इस समय विषय परिस्थितियां बनी हुई हैं। जिसकी वजह से कई घर और परिवार टूट रहे हैं। कई लोगों से उनके अपने दूर हो रहे हैं। हाल ही में बिग बॉस फेम निक्की तंबोली ने अपने भाई को खो दिया। तो वहीं अब एक और तेलुगू अभिनेत्री पिया बाजपेई के भाई का निधन हो गया है। इसकी जानकारी पिया ने सोशल मीडिया के जरिए दी है।

loksabha election banner

पिया बाजपेई के भाई का मंगलवार को कोरोनावायरस के चलते निधन हो गया है। पिया ने कुछ दिन पहले ही भाई के लिए अस्पताल में बेड और वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी थी। पिया को कुछ हद तक लोगों की मदद मिल भी गई थी। लेकिन फिर भी वो अपने भाई को बचाने में नाकामयाब रहीं। पिया ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया जिसमें उन्होने लिखा, 'भाई नहीं रहे'।

बता दें कि कुछ दिन पहले ही पिया ने अपने भाई के लिए मदद की गुहार लगाई थी। उन्होंने ट्वीट कर लिका था, 'उत्तर प्रदेश, फर्रुखाबाद में मदद की जरूरत है। भाई कोविड-19 से जंग लड़ रहे हैं। एक बेड और वेंटिलेटर की मदद करें, मेरा भाई मर रहा है, कुछ भी हो, मदद के लिए आगे आएं। अगर आप किसी को जानते हैं तो फोन नंबर शेयर कर रही हूं, आप कॉन्टैक्ट करें। हम पहले से ही काफी परेशानी में हैं।'

गौरतलब है कि पिया बाजपेई तमिल फिल्मों की अभिनेत्री है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर मॉडल की थी। वो कई बड़े कलाकारों के साथ एडवरटाइजमेंट में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने तमिल सिनेमा में कॉमेडी फिल्म 'पोई सोल्ला पूर्म' से आमदम दी थी। इसके अलावा कई और तमिल फिल्मों में भी वो नजर आ चुकी हैं।

एकता कपूर ने बताई फैंस को जरूरी बात, वैक्सीन लेने से पहले ध्यान रखें ये बात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.