नई दिल्ली, जेएनएन। कोरोना वायरस का कहर दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। लगातार कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। जिसे देख हर कोई डर रहा है। इसी बीच कोरोना वैक्सीन को लेकर भी लगातार जागरुकता फैलाई जा रही है। हाल ही में एकता कपूर ने भी कोरोना वैक्सीन को लेकर लोगों के बीच जागरुकता जगाने के लिए एक मैसेज शेयर किया है।

एकता कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। एकता कई पोस्ट और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। इसके साथ ही एकता कई जरूरी जानकारियां भी शेयर करती रहती हैं। हाल ही में एकता ने कोरोना वैक्सीन के प्रति जागरुकता फैलाने के लिए एक जरूरी सूचना शेयर की है। जिसके जरिए एकता ने बताया है कि कोरोना वैक्सीन लगवाने से पहले किन किन चीजों का ध्यान रखना चाहिए।

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Erk❤️rek (@ektarkapoor)

एकता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में बताया गया है कि कोरोना वैक्सनी लेने से पहले हमें क्या- क्या करना चाहिए। एकता के इस मैसेज के मुताबिक कोरोना वैक्सीन के लगवाने से एक दिल पहले अच्छी नींद लेना जरूरी है। पानी पीते रहें और अपने शरीर को हाइड्रेटेड रखें। जिंक सप्लिमेंट्स जैसे अलसी, अंडे, फल, सब्जियां, दूध आदि। इसके अलावा उन्होंने ये भी बताया है कि वैक्सीन लेते समय डरें नहीं और भरोसा रखें।

बता दें कि एकता कपूर जान- मानी प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं। उन्होंने कई फिल्में, टेलीविजन शो और वेब सीरीज का निर्माण किया है। एकता कपूर सोशल मीडिया पर भी अपनी कई फोटोज शेयर करती रहती हैं। इसके अलावा एकता कपूर अपने परिवार और दोस्तों के साथ भी कई तस्वीरें शेयर करती हैं।

 निक्की तंबोली के भाई का निधन, कोरोना वायरस से थे संक्रमित

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप