Move to Jagran APP

Aamir Khan की लीग में शामिल होना चाहते हैं अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू, बॉयकॉट के ट्रेंड पर दिया बड़ा बयान

Laal Singh Chaddha फिल्म लाल सिंह चड्ढा की रिलीज को बस अब कुछ ही दिन बाकी है लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार फिल्म की बॉयकॉट को लेकर मांग उठ रही है। हाल ही में अब निर्देशक अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू ने फिल्म बॉयकॉट को लेकर ये बड़ी बात कही।

By Tanya AroraEdited By: Published: Mon, 08 Aug 2022 10:57 PM (IST)Updated: Mon, 08 Aug 2022 10:57 PM (IST)
taapsee pannu and anurag kashyap wants their film dobara boycott. Photo Credit/Instagram/Aamir khan/Anurag Kashyap

नई दिल्ली, जेएनएन। आमिर खान इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। उनकी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर मुख्य भूमिका में हैं। सिर्फ आमिर ही नहीं बल्कि अक्षय कुमार भी फिल्म 'रक्षाबंधन' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। आमिर खान और अक्षय कुमार के पुराने विवादों को लेकर ट्विटर पर दोनों की फिल्मों को बॉयकॉट करने का ट्रेंड चला हुआ है। अब हाल ही में इन दोनों की फिल्मों को बॉयकॉट करने को लेकर तापसी पन्नू और 'दोबारा' के निर्देशक अनुराग कश्यप ने पूरे मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है।

loksabha election banner

आमिर-अक्षय की फिल्म को बॉयकॉट करने को लेकर अनुराग कश्यप ने कही ये बात

अपनी आगामी फिल्म 'दोबारा' के प्रमोशन में व्यस्त अनुराग कश्यप से जब आरजे सिद्धार्थ कनन ने ये पूछा कि आमिर और अक्षय दोनों की फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने की मांग की जा रही है। क्या उन्हें इस चीज से डर लगता है? तो इसका जवाब देते हुए अनुराग कश्यप ने जवाब देते हुए कहा, 'मेरी इच्छा है कि #BoycottKashyap ट्विटर पर ट्रेंड हो। आपको बता दें कि अनुराग कश्यप उन निर्देशकों में से हैं जो अक्सर अपने बयानों की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का शिकार हो जाते हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Anurag Kashyap (@anuragkashyap10)

आमिर खान और अक्षय कुमार की लीग में शामिल होना चाहती हैं तापसी 

अनुराग कश्यप के अलावा 'दोबारा' की अभिनेत्री तापसी पन्नू ने भी आमिर खान और अक्षय कुमार की फिल्मों को बॉयकॉट करने पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। तापसी ने कहा, 'प्लीज आप सब लोग हमारी फिल्म 'दोबारा' को बॉयकॉट करें। अगर अक्षय और आमिर की फिल्में सोशल मीडिया पर बॉयकॉट हो सकती हैं तो मैं भी दोनों की इस लीग में शामिल होना चाहूंगी'। तापसी पन्नू की फिल्म 'दोबारा 19 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में तापसी एक अलग भूमिका में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.