Move to Jagran APP

Sushant Singh Rajput Suicide: अंकिता लोखंडे ने बताया सुसाइड के बारे में क्या कहते थे सुशांत सिंह राजपूत?

Sushant Singh Rajput Suicide सुशांत सिंह राजपूत की को-स्टार रहीं अंकिता लोखंडे ने बताया कि एक्टर सुसाइड के बारे में क्या सोचते थे।

By Mohit PareekEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 03:28 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 03:28 PM (IST)
Sushant Singh Rajput Suicide: अंकिता लोखंडे ने बताया सुसाइड के बारे में क्या कहते थे सुशांत सिंह राजपूत?

नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह सुसाइड केस में अब कई तरह की बातें भी सामने आ रही हैं। एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे भी अब मीडिया को लगातार इंटरव्यू दे रही हैं और सुशांत से जुड़ी बातें बता रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने सुशांत के डिप्रेशन के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि उन्हें विश्वास ही नहीं होता है कि सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में थे। एक्ट्रेस का कहना है, 'सुशांत सिंह राजपूत डिप्रेशन में नहीं थे। मैं उन्हें कई सालों से जानती हूं और मैं यह सब सोच भी नहीं सकती। मैंने उन्हें दूसरे लोगों को चीयर करते देखा है।'

loksabha election banner

आजतक को दिए इंटरव्यू में सुशांत सिंह राजपूत का कहना है, 'वो हंसता रहता था, बड़ी से बड़ी चीजों का सामना किया था। उसको डिप्रेशन हो सकता है?' साथ ही उन्होंने सुशांत के बारे में बताया, 'एक दिन हम किसी के सुसाइड के बारे में बात कर रहे थे, वो उसने कहा था अगर मेरे दिमाग में ये ख्याल आए तो मैं 15 मिनट में खुद को ठीक कर लूंगा। सुसाइड बहुत गलत चीज है, वो कहता था।'

Ankita Lokhande On Sushant: अंकिता लोखंडे ने बताई- सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार में ना शामिल होने की वज़ह

एक्ट्रेस ने अपने और सुशांत के बारे में बताया, 'हमने बहुत कम उम्र में काम स्टार्ट किया था, पहले हम स्कूल में जाते थे और बहुत थक जाते थे। फिर सुशांत ने स्कोडा कार ली और हम कार से जाते थे।' साथ ही एक्ट्रेस ने सवाल उठाया कि मुझे जानना है आखिर ऐसा क्या हुआ? सच सामने आना चाहिए।

Sushant Singh Rajput Case: पैदल चलकर अंकिता लोखंडे के घर पहुंचीं बिहार पुलिस, एक्ट्रेस ने दी अपनी जगुआर कार

वहीं सुशांत और उनकी फैमिली के बारे में एक्ट्रेस ने बताया, 'सुशांत के पापा ने मुझे फोन करके कहा था कि मेरी बात सुशांत से करवा दो, उनके पास उसका नया नंबर नहीं था।' एक्ट्रेस अंकिता ने इंटरव्यू में कई अन्य बातों का भी खुलासा किया है, जिसमें उन्होंने सुशांत सिंह और उनकी रिलेशनशिप के बारे में बातें लोगों को बताई है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.