नई दिल्ली, जेएनएन। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह के पिता की ओर से एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद से सुसाइड केस में नया एंगल सामने आ गया है। अब महाराष्ट्र पुलिस के साथ साथ बिहार पुलिस भी इस मामले की जांच कर रही है और पुलिस की एक टीम मुंबई भी पहुंची हुई है। बिहार पुलिस इस मामले में लोगों के बयान ले रही है और केस में लीड लेने की कोशिश कर रही है।

हालांकि, कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि बिहार पुलिस को मुंबई में काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ रहा है। दरअसल, पुलिस को मुंबई में अपनी जांच के दौरान ट्रांसपोर्ट की मुश्किल हो रही है। ऐसे में बिहार पुलिस को पैदल ही एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ रहा है। समाचार एजेंसी आईएनएस के अनुसार, पुलिस की टीम तीन किलोमीटर पैदल चलकर सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड रहीं अंकिता लोखंडे के घर पहुंचीं, जहां उनसे पूछताछ की। इसके बाद अंकिता ने बिहार पुलिस की ऐसी मदद की, जिसके बारे में जानकार आप भी हैरान रह जाएंगे।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

दरअसल, एक्ट्रेस ने बिहार पुलिस की टीम के पैदल आने के बाद उन्हें वापस लौटते समय उन्हें अपनी कार दी। आईएएनएस ने न्यूज 18 की खबर के हवाले से बताया है, एक्ट्रेस ने बिहार पुलिस को घर से लौटते वक्त अपनी जगुआर कार दे दी, जिसमें बैठकर पुलिस टीम अपने अगले स्थान पर पहुंची। ऐसे में बिहार पुलिस की टीम पैदल नहीं जाना पड़ा। बता दें कि कोविड-19 की वजह से शहर में पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं चल रहा है, ऐसे में बिहार पुलिस को पैदल ही अपना रास्ता तय करना पड़ा।

हालांकि, बिहार पुलिस का कहना है कि महाराष्ट्र पुलिस उनकी मदद कर रही है। बिहार पुलिस के डीजीपी गुपतेश्वर पांडे ने कहा, 'मुंबई से हमारी टीम ने बताया है कि मुंबई पुलिस ने उनके साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया। मैं मुंबई पुलिस की ओर से बिहार पुलिस से की गई अभ्रता वाली सभी रिपोर्ट्स की निंदा करता हूं।'

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

From #pavitrarishta to #dilbechara One last time !!!

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on

रिपोर्ट के अनुसार, इस दौरान पुलिस ने अंकिता से करीब एक घंटे बात की और करीब 30 साल पूछे, जिनकी जानकारी अभी सामने नहीं आई है। बता दें कि पुलिस के अलावा एक्ट्रेस ने कई मीडिया इंटरव्यू में भी अपनी बात लोगों के सामने रखी है। हाल ही में उन्होंने सुशांत सिंह, महेश भट्ट, रिया चक्रवर्ती को लेकर अपनी बात रखी है।  

Posted By: Mohit Pareek

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस