Move to Jagran APP

Kanguva Teaser: सूर्या और Bobby Deol के खूंखार लुक ने फैलाई दहशत, रौंगटे खड़े कर देगा 'कंगुवा' का टीजर

Kanguva Teaser Released सूर्या तमिल सिनेमा के वो कलाकार हैं जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। आने वाले समय में Suriya फिल्म कंगुवा में नजर आने वाले हैं। इस मूवी को लेकर लंबे समय से चर्चाओं का बाजार गर्म है। इस बीच कंगुवा का लेटेस्ट टीजर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म में बॉबी देओल और दिशा पाटनी भी दिखेंगी।

By Ashish Rajendra Edited By: Ashish Rajendra Published: Tue, 19 Mar 2024 05:53 PM (IST)Updated: Tue, 19 Mar 2024 06:01 PM (IST)
Kanguva Teaser: सूर्या और Bobby Deol के खूंखार लुक ने फैलाई दहशत, रौंगटे खड़े कर देगा 'कंगुवा' का टीजर
कंगुवा फिल्म का लेटेस्ट टीजर हुआ रिलीज (Photo Credit-Youtube)

एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। साउथ सिनेमा के कुछ कलाकार ऐसे हैं, जिनकी फिल्मों का फैंस को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। उन अभिनेताओं की सूची में सूर्या का नाम लिस्ट में टॉप पर बना रहता है। Suriya की अपकमिंग फिल्मों में कंगुवा (Kanguva) मौजूद है, जिसकी चर्चा काफी लंबे समय से चली आ रही है। 

loksabha election banner

अब तक कंगुवा के कई पोस्टर सामने आ चुके हैं, जिनको देखकर प्रशंसकों का क्रेज काफी बढ़ा हुआ है और अब उनका ये क्रेज दोगुना होने वाला है। क्योंकि सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी स्टारर कंगुवा का टीजर लॉन्च कर दिया गया है। 

कंगुवा का टीजर हुआ रिलीज 

मेकर्स की तरफ से इस बात का एलान पहले ही कर दिया गया था कि आज यानी 19 मार्च को कंगुवा का टीजर रिलीज किया जाएगा। तय समय के अनुसार सूर्या की मोस्ट अवेटेड फिल्म कंगुवा का टीजर सामने आ गया है। इस टीजर में आप देख सकते हैं कि सूर्या और बॉबी देओल एक दम से अलग और खूंखार अंदाज में दिख रहे हैं। 

खासतौर एनिमल फिल्म से धमाकेदार वापसी करने वाले बॉबी फिल्म कंगुवा के इस टीजर में धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। इन दोंनों एक्टर के खतरनाक लुक इस लेटेस्ट वीडियो में आसानी से देखने को मिल जाएगी। इस टीजर से ये अनुमान लगाया जा सकता है कि सूर्या की कंगुवा एक अलग और अनोखी कहानी दर्शाने वाली है। 

कुल मिलाकर कहा जाए तो कंगुवा का ये टीजर बेहद धमाकेदार और रोचक है। जिसे देखने के बाद इस फिल्म को लेकर आपकी भी एक्साइटमेंट बढ़ने वाली है और आप इसकी रिलीज के लिए इंतजार नहीं कर पाएंगे। 

इस साल रिलीज होगी कंगुवा

सूर्या जय भीम के जरिए आखिरी बार बड़े पर्दे पर फुल टाइम एंटरटेन करते नजर आए थे। ऐसे में कंगुवा के जरिए अभिनेता का कमबैक देखने के लिए हर कोई बेताब है। बताया जा रहा है कि डायरेक्टर शिवा के निर्देशन में कंगुवा को इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज किया जा सकता है। 

ये भी पढ़ें- Kanguva Teaser: इंतजार हुआ खत्म, इस दिन रिलीज होगा 'कंगुवा' का टीजर, देखने को मिलेगा बॉबी देओल का खूंखार अवतार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.