Move to Jagran APP

Taimur Ali Khan की फोटोकॉपी है Sunny Leone का बेटा Noah, तस्वीर देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

ऩोआ हूबहू तैमूर की तरह ही दिखते हैं जिसकी तस्वीरें फिलहाल चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।नोआ का रंग और फीचर देख कर कोई भी एक बार धोखा खा सकता है

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 04:03 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 04:03 PM (IST)
Taimur Ali Khan की फोटोकॉपी है Sunny Leone का बेटा Noah, तस्वीर देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान
Taimur Ali Khan की फोटोकॉपी है Sunny Leone का बेटा Noah, तस्वीर देख कर आप भी हो जाएंगे हैरान

नई दिल्ली,जेएनएन। नवाब पटौदी खानदान के शहज़ादे Taimur Ali Khan अब तक के सबसे चर्चित स्टार किड हैं। तैमूर ने हर किसी को अपनी अदाओं से दीवाना बना दिया है, जिस तरह तैमूर कैमरा को देख कर हाथ हिलाते है उसे देखने मात्र के लिए लोगों की भीड़ लग जाती है। यदि आपको भी तैमूर अली पसंद है तो जरूर आपको सनी लियॉन का बेटा Noah भी काफी पसंद आएगा, क्योंकि ऩोआ हूबहू तैमूर की तरह ही दिखते हैं जिसकी तस्वीरें फिलहाल चर्चा का विषय बनीं हुईं हैं।

loksabha election banner

हाल ही में एक फोटो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रही हैl इसमें सनी लियॉन ने अपने बेटे ऩोआ को गोद में ले रखा हैl इस तस्वीर की खास बात ये कि इसमें ऩोआ हूबहू तैमूर अली की तरह नज़र आ रहे हैंl फोटो को देख कर हर कोई कनफ्यूज़ है कि ये सनी लियॉन का बेटा है या तैमूर।

 

View this post on Instagram

#sunnyleone snapped with her kiddo at her own school in juhu #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

जहां कई लोगों ने कमेंट कर ये पूछा है कि क्या सनी ने तैमूर को ही गोद ले लिया है? वहीं कई लोगो का कहना है कि ये जूनियर तैमूर हैं। नोआ का रंग और फीचर देख कर कोई भी एक बार धोखा खा सकता है, क्योंकि ऩोआ के गाल भी तैमूर की ही तरह भरे-भरे हैं।

यहां भी पढ़ें- Dance India Dance के लिए शूटिंग छोड़ कर मुंबई आती हैं Kareena Kapoor, दिलजीत ने डीआईडी के सेट की फोटो शेयर

सनी कई मौकों पर अपने बेटे के साथ स्पॉट की जा चुकी हैं। ये तस्वीर एक किड प्ले स्कूल के बाहर ली गई हैं जहां सनी अक्सर नोआ को लेकर जाती हैं। सनी लियॉन के तीन बच्चों निशा, ऩोआ और अशर हैं। निशा को सनी नें गोद लिया था, साथ ही अशर और ऩोआ को सनी ने सेरोगेसी के माध्यम से जन्म दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.