नई दिल्ली, जेएनएन। अपने मजाकिया अंदाज से सबको हंसी से लौट पोट कर देने वाले कॉमेडियन और एक्टर सुनील ग्रोवर फिर एक बार अपने फैमस कैरेक्टर 'रिंकू भाभी' के किरदार में वापस आ चुके हैं। सुनील की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जिससे हर किसी को लगता है कि सुनील 'द कपिल शर्मा शो' में वापसी कर सकते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की गई है जिसमें सुनील ग्रोवर रिंकू भाभी बनकर सबको हंसा रहे हैं। इस वीडियो में सुनील का फैमस सोंग 'मेरे हसबैंड मुझको प्य़ार नही करते..' बज रहा है।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#sunilgrover with #rakheepunjabi at #mastanimehfil today in bali. #thesambawedding #bigfatindianwedding #destinationwedding #amritpunjabi #sanjana #rakheepunjabi #rampunjabi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ये वीडियो श्रीदेवी की बेस्ट फ्रेंड राखी पंजाबी के बेटे अमृत पंजाबी की शादी की हैं, जहां बोनी कपूर, खुशी कपूर, संजय कपूर और उनकी बेटी भी शामिल थी। इस शादी के संगीत समारोह मे लोगों को हंसी के डोज़ देनें के लिए सुनील ग्रोवर को बुलाया गया था।

 

 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

#swagseswagat the spectacular sangeet ceremony which was nothing less than a film awards night. #boneykapoor @sanjaykapoor2500 with #kushikapoor #shanayakapoor join the Punjabi family. Also seen were #shirinmorani with husband and the handsome Sheikh from Saudi in @manishmalhotra05 . #thesambawedding #bigfatindianwedding #destinationwedding #amritpunjabi #sanjanahiranandani #rakheepunjabi #rampunjabi @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

यह भी पढ़ें : Kapil Sharma के कारण नही, मेरे टैलेंट के वजह से चल रहा है मेरा घर: Krushna Abhishek

वीडियो तो देखकर जहां कुछ लोग सुनील की शो में वापसी के सवाल उठा रहे हैं वही कुछ ऐसे भी हैं जो सुनील का जमकर मजाक भी बना रहे हैं। एक यूजर सुनील का मजाक उड़ाते हुए लिखता है 'कपिल चाहें तो आप पर बिना अनुमति उनके शो का कैरेक्टर इस्तेमाल करने के लिए केस भी कर सकते हैं'।

इसके अलावा एक कमेंट में लिखा गया है 'अब हंसी नही आई, भाई कपिल के शो में ही देखकर हंसी आती थी, अब तू अकेले नही हंसा सकता'।

'द कपिल शर्मा शो' से फेम हासिल करने वाले सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से हुए विवाद के चलते कई महीनों पहले शो को अलविदा कह दिया था, जिसके बाद से हर कोई उनकी नामौजूदगी को महसूस कर रहा है। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि सलमान खान सुनील की शो में वापसी करवाने की भी कोशिश कर रहे हैं। हालांकि सुनील ने अब तक ऐसी किसी बात कोई खुलासा नही किया है।

Posted By: Ifat Qureshi

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप