Move to Jagran APP

Janhvi Kapoor Bold Photos : मिरर के सामने सिर्फ एक छोटे से कपड़े में श्रीदेवी की बेटी ने कराया ऐसा फोटोशूट, तस्वीरें देख चकराया लोगों का सिर

Janhvi Kapoor Bold Photos आए दिन जाह्नवी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें और वीडियोज फैंस के साथ साझा करती हैं। इसी बीच जाह्नवी का एक लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा में बना हुआ हैं। इन तस्वीरों में उनकी बोल्डेस फैंस के होश उड़ा रही है।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 14 Jun 2022 11:05 AM (IST)Updated: Tue, 14 Jun 2022 12:46 PM (IST)
Photo Credit : Janhvi Kapoor Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Janhvi Kapoor Bold Photos : बॉलीवुड दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की तरह ही उनकी बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर आज इंडस्ट्री अपनी एक खास पहचान बना चुकी हैं। फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाली जाह्नवी कपूर न सिर्फ अपनी एक्टिंग और फिल्मों के लिए बल्कि अपने फैशन के लिए भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं। जाह्नवी अक्सर सोशल मीडिया पर अपने लेटेस्ट फोटोशूट की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर फैंस होश उड़ाती रहती हैं। इसी बीच जाह्नवी की एक सुपरहॉट तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो ही है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस ने अपनी बोल्डनेस से हर किसी को हैरान किया है। यहां देखें तस्वीरें...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Savleen kaur manchanda (@savleenmanchanda)

जाह्नवी कपूर ने के फोटोशूट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जंगल में लगी आग की तरह वायरल हो रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को मेकअप आर्टिस्ट सवलीन मनचंदा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि जाह्नवी डीप ने ब्लैक स्पेगेटी पहनकर मिरर के सामने बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में जाह्रवी जिस तरह से पोज दे रही हैं। वहीं हर तस्वीर में वो अलग ही अंदाज में अपने जलवे​ बिखेरती नजर आ रही हैं। इस दौरान जाह्नवी जमीन में बैठकर पोज दे रही हैं। वहीं उन्होंने अपने बालों में बन बना रखा है। इन तस्वीरों को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर हमेशा की तरह ही फैंस उनकी तारीफे करते नजर आ रहे हैं।

इस पर कमेंट कर कोई जाह्नवी को हॉट, तो कोई गॉर्जियस बता रहा है। कुछ ही देर में जाह्नवी की इस तस्वीर पर लाखों लाइक्स आ चुके हैं। इस पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'जाना लेकर ही मानेंगी क्या?' वहीं एक लिखता है, 'कतई जहर...।' आपको बात दें कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब जाह्नवी की किसी तस्वीर को इतना पंसद किया गया है। इससे पहले भी उनकी हर तस्वीर को फैंस ने काफी प्यार दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.