Move to Jagran APP

Ayodhya Ram Mandir के प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे साउथ एक्टर Jr NTR, जानें क्या है वजह

Jr NTR Not Go In Ayodhya Ram Mandir Inauguration राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण देशभर में सभी को दिया जा रहा है। RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था लेकिन खबर है कि एक्टर इसमे शामिल नहीं हो पाएंगे। आइए जानते हैं आखिर क्यों वह प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे

By Aditi Yadav Edited By: Aditi Yadav Published: Thu, 18 Jan 2024 04:48 PM (IST)Updated: Thu, 18 Jan 2024 04:48 PM (IST)
RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Photo Credit Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Jr NTR Not Go In Ayodhya Ram Mandir Inauguration: 22 जनवरी को अयोध्या में बने राम मंदिर का प्राण प्रतिष्ठा होने जा रहा है। इस मौके पर देश के हर कोने से तमाम बड़ी-बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए तैयार हैं। बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में से भी कई सितारें इसमें शामिल होने वाले हैं।

loksabha election banner

अब तक कई हस्तियों को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा का निमंत्रण दिया जा चुका है। RRR स्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था, लेकिन खबर है कि एक्टर इसमे शामिल नहीं हो पाएंगे। आइए जानते हैं आखिर क्यों वह प्राण प्रतिष्ठा में शामिल नहीं हो पाएंगे।

यह भी पढ़ें- Devara Teaser: आ गया वो पल जिसका था सबको इंतजार, 'देवरा' टीजर में जूनियर एनटीआर के दबंग अंदाज ने जीता फैंस का दिल

जानें क्यों राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में नहीं जाएंगे NTR

'आरआरआर' स्टार जूनियर एनटीआर को भी इस भव्य कार्यक्रम में शामिल होने का निमंत्रण मिला था, लेकिन अब खबर आ रही हैं कि वह इसमें शामिल नहीं हो पाएंगे। पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, एक्टर इन दिनों अपनी अगली फिल्म 'देवरा' की शूटिंग कर रहे हैं, जिसके चलते वह राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा का हिस्सा नहीं बन पाएंगे।

साउथ के इन स्टार्स को मिला निमंत्रण

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से रजनीकांत से लेकर प्रभास, ऋषभ शेट्टी, चिरंजीवी, राम चरण, यश, धनुष और मोहनलाल को निमंत्रण भेजा गया है।

इस दिन रिलीज होगी देवारा

देवरा की टीम अपनी रिलीज की तारीख 5 अप्रैल, 2024 पर अड़ी हुई है।  रिलीज के लिए केवल तीन महीने बचे हैं, ऐसा लगता है कि जूनियर एनटीआर और टीम कोई समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं। फिल्म को कोराटाला शिवा द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है।

यह भी पढ़ें- Ram Mandir: अक्षय कुमार से लेकर अनुपम खेर तक, इन मशहूर हस्तियां ने राम मंदिर के निर्माण में किया खास योगदान

देवारा में जूनियर एनटीआर के अलावा सैफ अली खान, जाह्नवी कपूर, शाइन टॉम चाको और अन्य की स्टार कास्ट शामिल है। फिल्म का संगीत अनिरुद्ध रविचंदर ने तैयार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.