नई दिल्ली, जेएनएन। कोराना वायरस महामारी से इस वक्त भारत समेत पूरी दुनिया परेशान है। इस बीच ख़बर है कि चीन में एक नए वायरस ने दस्तक दे दी है। बताया जा रहा है कि इस वायरस में ऐसे लक्षण पाएं गए हैं, जो इंसानों को संक्रमित कर सकते हैं। इसे स्वाइन फ्लू जैसा ही वायरस ही बताया जा रहा है। इस वायरस से अब बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर चिंतित हो गई हैं। उन्होंने कहा है कि उम्मीद करती हूं कि यह सच ना हो।

उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की। इसमें बीसीबी के हवाले से बताया गया है कि चीन में एक ऐसा फ्लू स्ट्रेन मिला है, जो संक्रमण का रूप लेने की क्षमता रखता है। यह स्ट्रेन सुअरों में होता है लेकिन ये इंसानों को भी संक्रमित कर सकता है। रिसर्चर इस बात को लेकर चिंतित है कि यह अपना स्वरूप बदल सकता है। यह एक आदमी से दूसरे आदमी में फैल सकता है। यहां तक कि महामारी का रूप भी ले सकता है। 

इसे पढ़िएः Kunal Khemu ने डिज़्नी प्लस हॉटस्टार की उपेक्षा पर कसा तंज- 'इज़्ज़त और प्यार मांगा नहीं जाता'

इस ख़बर पर सोनम ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने लिखा है कि मुझे स्वाइन फ्लू का एक वर्जन हो चुका है। मैं नहीं चाहती कि मेरा सबसे बुरा दुश्मन आए। यह उन सबसे मुश्किल चीज़ों में से है, जिससे मैं गुजरी हूं। मैं उम्मीद करती हूं कि यह सच हो।'

आपको बता दें कि इससे पहले सोनम कपूर स्वाइन फ्लू से जंग जीत चुकी हैं। करीब चार साल पहले प्रेम रतन धन पायो की शूटिंग के दौरान स्वाइन फ्लू हो गया था। शूटिंग के दौरान उन्होंने बुखारा और ठंड की शिकायत की थी। उन्हें हॉस्पिटल ले जाएगा, तो वह स्वाइन फ्लू पॉजटिव पाई गईं। उन्हें कुछ दिनों के लिए हॉस्पिटल में एडमिट भी कराया गया था। हालांकि, अब वह बिल्कुल फिट है। ख़ास बात है कि इस वक्त वह सोशल मीडिया पर ख़ूब सक्रिय हैं। लेकिन पिछले कुछ समय से वह काफी ट्रोल हो रही हैं। इसके चलते उन्होंने कमेंट सेक्शन को बंद कर दिया है। 

Posted By: Rajat Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस