नई दिल्ली, जेएनएन। डिज़्नी प्लस हॉटस्टार ने सोमवार को सात बड़ी फ़िल्मों का एलान किया। इनमें कुणाल खेमू की लूटकेस भी शामिल है। एलान के लिए हुए वर्चुअल कार्यक्रम में अक्षय कुमार, अजय देवगन, अभिषेक बच्चन और आलिया भट्ट को बुलाया गया था, मगर कुणाल खेमू को आमंत्रित नहीं किया गया।

कुणाल ने इस दौरान एक ट्वीट किया, जिसे उनकी नाखुशी के रूप में देखा जा रहा है। कुणाल ने लिखा- इज़्ज़त और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है। कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं होते। बस मैदान खेलने के लिए बराबर दे, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं। 

बता दें कि डिज़्नी ने जिन सात फ़िल्मों का एलान किया है, उनमें विद्युत जाम्वाल की खुदा हाफ़िज़ भी शामिल है, मगर उन्हें भी इस वर्चुअल कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया, जिसको लेकर विद्युत ने ट्वीट भी किया था। बहरहाल,  कुणाल के इस ट्वीट पर एक यूज़र ने जवाब दिया- यह देखना वाकई दुखद है कि उन्होंने आपको और विद्युत सर को एनाउंसमेंट में नहीं बुलाया। कोई बात नहीं, मुझे यकीन है कि दोनों फ़िल्मों को मिलने वाला रिस्पांस उन लोगों के चेहरे पर तमाचे की तरह होगा।

कुणाल ने फ़िल्म का पोस्टर शेयर करके लिखा- बैग एक, दीवाने अनेक। एमएलए, पुलिस, डॉन और आम आदमी भाह रहे हैं एक लूटकेस की रेस में। किसकी होगी जीत? 

लूटकेस को राजेश कृष्णनन ने डायरेक्ट किया है, जबकि फॉक्स स्टार स्टूडियो निर्माता हैं। फ़िल्म में कुणाल के अलावा रसिका दुग्गल, गजराज राव, विजय राज़ और रणवीर शौरी अहम किरदारों में नज़र आएंगे। फ़िल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज़ होने वाली थी, मगर कोविड 19 के प्रकोप के चलते सिनेमाघर बंद होने से सीधे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: Disney Plus Hot Star पर फ़िल्मों का मेला, 'लक्ष्मी बम', 'भुज' और 'दिल बेचारा' समेत 4 महीनों में आएंगी ये 7 बड़ी फ़िल्में

Posted By: Manoj Vashisth

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस