Move to Jagran APP

Sonam Kapoor अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट कर हो गईं ट्रोल, लोगों ने लिखा इतनी असमानता क्यों

अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल की हत्या पर दुख जताते हुए Sonam Kapoor ने एक ट्वीट किया जिसके बाद से वे ट्रोल हो रही हैं।

By Vineet SharanEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 05:51 PM (IST)Updated: Fri, 07 Jun 2019 05:56 PM (IST)
Sonam Kapoor अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट कर हो गईं ट्रोल, लोगों ने लिखा इतनी असमानता क्यों
Sonam Kapoor अलीगढ़ मर्डर पर ट्वीट कर हो गईं ट्रोल, लोगों ने लिखा इतनी असमानता क्यों

नई दिल्ली, जेएनएन। अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची ट्विंकल की हत्या पर दुख जताते हुए Sonam Kapoor ने एक ट्वीट किया, जिसके बाद से वे ट्रोल हो रही हैं। इसी मुद्दे पर उनकी आईएफटीडीए के डायरेक्टर अशोक पंडित से बहस भी हो गई। 

loksabha election banner

सोनम ने ट्वीट किया, ट्विंकल के साथ जो हुआ है, भयावह और डरावना है। मैं उसके परिवार के लिए प्रार्थना करती हूं। मैं लोगों से इसे एक स्वार्थी एजेंडा नहीं बनाने का भी आग्रह करती हूं। यह एक छोटी बच्ची की मौत है, न कि अपनी नफरत फैलाने का जरिया।

इसी ट्वीट पर यूजर्स ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। यूजर्स ने लिखा कि सोनम कठुआ में हुए रेप और अलीगढ़ में हुए मर्डर के साथ अलग-अलग रवैया अपना रही हैं। वहीं निर्देशक अशोक पंडित ने लिखा- सोनम आपने आसिफा केस में भारत के नैतिक मूल्यों पर सवाल उठाया था। अब ट्विंकल के केस पर आप कह रही हैं कि इसे निजी हित का एजेंडा न बनाएं। इतनी असमानता क्यों। अशोक को जवाब देते हुए सोनम ने लिखा, क्योंकि मैं हिन्दू धर्म को मानती हूं और कर्म में विश्वास रखती हूं। सोनम ने एक अन्य यूजर का जवाब देते हुए लिखा, मैं जानती हूं कि आपके पास मुझे ट्रोल करने के अलावा और भी बेहतर काम होंगे। आपको शांति और प्रेम मिले। आपकी राय के लिए धन्यवाद। 

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या कर दी गई थी। इस दर्दनाक घटना को लेकर बॉलीवुड आक्रोश में है और कई फिल्मी सितारों ने ट्विट कर इसके खिलाफ आवाज उठाई है। बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.