Move to Jagran APP

Bollywood सितारे भी सदमे में, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर फूटा गुस्सा, अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग

Justice For Twinkle Sharma अलीगढ़ में हुए जघन्य अपराध को लेकर बॉलीवुड भी सदमे में है। सितारों ने ट्विट कर आक्रोश जताया है और अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 07 Jun 2019 01:02 PM (IST)Updated: Sat, 08 Jun 2019 07:04 PM (IST)
Bollywood सितारे भी सदमे में, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर फूटा गुस्सा, अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग
Bollywood सितारे भी सदमे में, ढाई साल की बच्ची की निर्मम हत्या पर फूटा गुस्सा, अपराधी को कड़ी सजा देने की मांग

नई दिल्ली, जेएनएन। फिल्मी सितारे अहम मुद्दों पर अपनी बात बेबाकी से रखते हैं। अच्छा कार्य होने पर सराहना करते हैं तो बुरा होने पर उसके खिलाफ खड़े भी रहते हैं। एक बार फिर बॉलीवुड भी इंसानियत को शर्मासार वाली घटना के खिलाफ एक जुट होकर खड़ा हो गया है और न्याय की मांग कर रहा है। मामला उत्तरप्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मासार करने वाली घटना का है जिसने सबको झकझोर दिया है। और इस घटना के कारण बॉलीवुड में आक्रोश में है। 

loksabha election banner

दरअसल, उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या कर दी घई थी। इस दर्दनाक घटना को लेकर बॉलीवुड आक्रोश में है और कई फिल्मी सितारों ने ट्विट कर इसके खिलाफ आवाज उठाई है। बॉलीवुड सेलेब्स ने नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया। 

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है।उसके शरीर को विकृत कर दिया। बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया। दोषी को फांसी मिलनी चाहिए।कानून को तेजी से काम करना चाहिए। 

अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। नि:शब्द। 

सनी लियोनी ने लिखा माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता। मुझे माफ कर दो।

अभिनेता अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है। आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।

रितेश देशमुख ने ट्विट कर लिखा है कि घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं। इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया देशमुख ने लिखा ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं। ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। जेनेलिया ने भी अपराधी को फांसी देने की बात कही। 

आयुष्मान खुराना ने इस घटना की निंदा की है और न्याय की मांग की है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा लिखते हैं कि वे इस घटना से डिस्टर्ब हो गए हैं। 

अर्जुन कपूर ने इसकी निंदा की है और इंसानियत को शर्मासार करने वाली घटना बताया है। 

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या कर दी गई थी। टप्पल में 30 मई को एक ढाई साल की बच्ची गायब हुई थी। दो जून को उसका क्षत-विक्षत शव घर से 100 मीटर दूर मिला था। इस जघन्य अपराध के लिए बॉलीवुड ने आवाज उठाई है और अपराधी को फांसी देने की बात कही है। 

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.