मुंबई। स्टार किड्स जहां भी जाते हैं वहां सबका ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं और इस समय स्टार किड्स में सबसे ज्यादा फेमस हैं पटौदी ख़ानदान के बच्चे। सारा अली ख़ान से लेकर तैमूर अली ख़ान तक इस परिवार का हर बच्चा अपने आप में सेलेब्रिटी है। वैसे हाल ही में सैफ अली ख़ान की बहन सोहा अली ख़ान अपने पति कुणाल खेमू के साथ बेटी इनाया नाऔमी खेमू को लेकर पूल साइड के मज़े लेने पहुंची।

गर्मियों के मौसम में पूल साइड का मज़ा लेते हुए सोहा, इनाया और कुणाल की ये तस्वीरें बेहद प्यारी हैं। आप देख सकते हैं कि कैसे सोहा इनाया को बड़े प्यार से पकड़े हुए हैं और पापा कुणाल उन्हें पूल में ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

यह भी पढ़ें: ज्वेलरी ब्रैंड के प्रमोशन के बाद बहन करिश्मा के साथ Chill करती हुई दिखीं करीना, देखें तस्वीरें

भाभी करीना कपूर ख़ान की तरह सोहा ने भी अपनी बेटी को मीडिया क्लिक्स से कभी दूर नहीं रखा। कुणाल और सोहा अपने सोशल साइट्स पर भी इनाया की तस्वीरें शहरे करते रहते हैं।

वैसे, इनाया को कंपनी देने उनके भाई तैमूर अली ख़ान भी यहां पहुंचे। और देखिये कैसे फ़िल्मी एंट्री की है तैमूर ने। तैमूर अच्छी तरह जानते हैं कि कैमरा कहां हैं और इसके लिए उन्हें कैसे पोज़ देना है। स्टार पेरेंट्स के स्टार किड तैमूर को उनके केयर टेकर्स यहां लेकर आए थे जिनका हाथ पकड़ कर देखिये वो कितने क्यूट लग रहे हैं! कैमरा एंगल मानो या फिर तैमूर का टशन ये तस्वीर किसी फ़िल्म के हीरो की एंट्री के सीन से कम नहीं है।

तैमूर इस गार्डन की ग्रीनरी को भी एन्जॉय कर रहे थे। आपको बता दें कि मां करीना इस समय दिल्ली में एक ज्वेलरी ब्रैंड के स्टोर लांच पर गई हुई हैं। इसके अलावा वो अपनी आने वाली फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' के प्रमोशन भी बिजी हैं। जिसमें उनके साथ सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तल्सानिया भी हैं।

यह भी पढ़ें: भतीजी सोनम कपूर की शादी की ख़बरों के बीच बेटी जाह्नवी, खुशी और अंशुला संग यूं नज़र आये बोनी कपूर, देखें तस्वीरें

Posted By: Shikha Sharma