मुंबई। अनिल कपूर की बेटी और अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों दो शादियों के लिए चर्चा में हैं। एक तो सोनम की फ़िल्म 'वीरे दी वेडिंग' और दूसरी उनकी खुद की वेडिंग। शुक्रवार को दिन भर अनिल कपूर के घर पर लगातार मेहमानों के आने-जाने का सिलसिला कायम रहा। सोनम की कजिन और बोनी कपूर की बड़ी बेटी अंशुला कपूर भी अनिल कपूर के घर पहुंची थीं! बाद में अंशुला अपने डैड और दोनों बहनों जाह्नवी और खुशी के साथ भी शादी की तैयारियों के मद्देनज़र देखी गईं।

कपूर परिवार सोनम की शादी को लेकर काफी उत्साहित है और शादी की तैयारियों में जुटे हैं। श्रीदेवी के निधन के बाद उनके शोकाकुल परिवार के लिए यह एक खुशी का लम्हा होगा! इन सबके बीच बोनी कपूर अपनी तीनों बेटियों के संग कुछ इस अंदाज़ में कैमरे में कैद हुए। पहली तस्वीर में आप बोनी के साथ जाह्नवी को देख सकते हैं!

यह भी पढ़ें: हिंदी सिनेमा के 'काउ ब्वाय' रहे हैं फ़िरोज़ ख़ान, इन दुर्लभ तस्वीरों संग जानिये दिलचस्प सफ़र

छोटी बेटी खुशी कपूर भी इस बीच डैड और दीदियों के साथ नज़र आईं। यह कहना गलत न होगा कि श्रीदेवी के निधन के बाद बोनी कपूर अब अपनी बेटियों के लिए मॉम और डैड दोनों की भूमिका निभाते नज़र आते है!

बोनी की बड़ी बेटी अंशुला कपूर भी अपनी इन दोनों बहनों के साथ अब अक्सर देखी जाती हैं। भाई अर्जुन कपूर भी परिवार के साथ खड़े नज़र आते हैं!

 

बात सोनम कपूर की शादी की करें तो एक अपडेट तो यह भी है कि जाह्नवी सोनम की शादी में और मेहंदी में अपनी मॉम के कुछ गानों पर डांस करने वाली हैं।

यह भी पढ़ें: पुण्यतिथि पर याद आये विनोद खन्ना, जानिये उनसे जुड़ी कुछ ख़ास बातें

बहरहाल, डैड बोनी संग उनकी तीनों बेटियों की यह तस्वीरें देखकर समझा जा सकता है कि सभी ने इन पलों को बेहद इंजॉय किया!

Posted By: Hirendra J

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप