Move to Jagran APP

ये हैं तेरे करम...? करण जौहर की ‘इस’ स्टोरी पर भड़का लता मंगेशकर परिवार

साल 2001 में आई करण जौहर निर्देशत कभी ख़ुशी कभी गम में पारिवारिक मूल्यों पर फोकस किया गया था।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Fri, 22 Jun 2018 04:32 PM (IST)Updated: Fri, 22 Jun 2018 04:32 PM (IST)
ये हैं तेरे करम...? करण जौहर की ‘इस’ स्टोरी पर भड़का लता मंगेशकर परिवार
ये हैं तेरे करम...? करण जौहर की ‘इस’ स्टोरी पर भड़का लता मंगेशकर परिवार

मुंबई। भारत रत्न लता मंगेशकर का परिवार इन दिनों करण जौहर की एक हरकत पर भड़का हुआ है। मामला करण की शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज़ से जुड़ा है जिसमें लता जी के गाये कभी ख़ुशी कभी गम के गाने को गलत संदर्भ में पेश किया गया है।

loksabha election banner

दरअसल मामला ये है कि करण जौहर की शॉर्ट स्टोरीज़ पर बनी फिल्म लस्ट स्टोरीज़ से जुड़ा हुआ है। फिल्म के क्लाइमेक्स सीन में दिखाया गया है कि एक नवविवाहित महिला को सेक्सुअल नीड की जरुरत होती है तब कभी ख़ुशी कभी गम का टाइटल सॉंग का इस्तेमाल होता है। इस किरदार फिल्म में कियारा आडवाणी ने निभाया है। बताते हैं कि इसी बात को लेकर मंगेशकर परिवार भड़का हुआ है। उन्होंने सवाल उठाया है कि करण जौहर ने इस तरह के आपत्तिजनक और शर्मसार कर देने वाले सीन के दौरान लता जी का वो आइकॉनिक गाना क्यों इस्तेमाल किया है। परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें अच्छी तरह से याद है कि इस गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान करण जौहर कितने ख़ुश नज़र आ रहे थे। करण ने तब कहा था कि उनका सपना साकार हो गया। तो अब ऐसा क्या हो गया? उसकी जगह कोई दूसरा गाना क्यों नहीं इस्तेमाल किया गया। परिवार के लोग चाहते हैं कि ये गाना तुरंत वहां से हटा लिया जाय। वो नहीं चाहते कि लता जी के नाम की जो प्रतिष्ठा है वो इस तरह के प्रंसग के दौरान उनके गानों के इस्तेमाल से धूमिल हो।

साल 2001 में आई करण जौहर निर्देशत कभी ख़ुशी कभी गम में पारिवारिक मूल्यों पर फोकस किया गया था। इस सुपरहिट फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, शाहरुख़ खान, रितिक रोशन, काजोल और करीना कपूर ने काम किया था। जिस टाइगर सॉंग में लता जी ने आवाज़ दी थी वो बेहद हिट रहा है। हालांकि इस गाने का कॉमेडी शोज़ में ख़ूब मज़ाक उड़ाया गया है।

यह भी पढ़ें: अमेरिका से लौटी प्रियंका चोपड़ा ‘भारत’ में खेलेंगी होली


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.