Move to Jagran APP

'पहले से और जिम्मेदार महसूस करता हूं', Sidharth ने करण के शो में कियारा संग किया अपने रिश्तों का खुलासा

Karan Johar show Koffee With Karan सिद्धार्थ मल्होत्रा ( Sidharth Malhotra ) और वरुण धवन (Varun Dhawan) करण जौहर के शो में नजर आने वाले हैं । शो में सिद्धार्थ ने अपने और वाइफ कियारा के बीच बेहद प्यार है और अब पहले से ज्यादा जिम्मेदार महसूस करते हैं। इस दौरान एक्टर ने वाइफ की खूब तारीफ भी की।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 21 Nov 2023 09:37 PM (IST)Updated: Tue, 21 Nov 2023 09:37 PM (IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी (Photo Instagram)

 एंटरटेनमेंट डेस्क, नई दिल्ली। Sidharth-Kiara: करण जौहर (Karan Johar) के शो कॉफी विद करण 8 (Koffee With Karan 8) के आने वाले एपिसोड में सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और वरुण धवन  (Varun Dhawan) नजर आने वाले हैं।

loksabha election banner

इस दौरान सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने अपनी शादी को लेकर कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि शादी के कैसे उनकी वाइफ बदल गई।

शादी के बाद बदली सिद्धार्थ की जिंदगी

इसी साल फरवरी में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी ने राजस्थान में सात फेरे लिए थे। इस कपल की शादी को पूरे 8 महीने बीत गए हैं। शादी के बाद अब सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) करण के शो में बताया है कि, उनके और वाइफ कियारा के बीच बेहद प्यार है और अब पहले से ज्यादा जिम्मेदार महसूस करते हैं।

यह भी पढे़ं- वाइफ Kiara Advani को प्यार से इन तीन नाम से बुलाते हैं Sidharth Malhotra, कॉफी विद करण में किया खुलासा

मैं अब जिम्मेदार महसूस करता हूं- सिद्धार्थ

एक्टर ने कहा है कि, 'मैं लगभग 16 साल पहले मुंबई आया था और शुरुआत से ही मैं दोस्तों के साथ अकेले रहता था। मैंने दोस्तों के साथ कमरे और अपार्टमेंट साझा किए हैं। अब मेरे पास एक ऐसा इंसान है जिसे मैंने डेट किया है और वो जाहिर है। मैं अब अधिक जिम्मेदार महसूस करता हूं। मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास एक और व्यक्ति है जिसका मुझे ख्याल रखना है।

 

प्यार से कियारा को इन नाम से बुलाते हैं सिद्धार्थ

यह भी पढ़ें- Koffee With Karan 8: करण जौहर ने किया खुलासा, बताया कैसे सलमान खान को फिल्में साइन करने के लिए करते हैं राजी

इस शो का प्रोमो वीडियो भी सामने आया है, जिसमें करण, सिद्धार्थ से कियारा आडवाणी को लेकर सवाल करते है कि, ऐसी कौन सी तीन चीजें हैं जिन्हें आप अपना पार्टनर कहते हैं?" इस पर सिद्धार्थ ने जवाब दिया, "लव, की और बे''। कियारा आडवाणी की तारीफ करते हुए कहा कि, वह मुझे ज्यादा से ज्यादा मेहनत करने के लिए कहती है। भले ही वो मुंबई में पली-बढ़ी हैं, लेकिन वह बहुत अलग हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.