Move to Jagran APP

Kiara Sidharth: कड़ी सुरक्षा के बावजूद प्री-वेडिंग की फोटो हुई लीक? गुलाबी ड्रेस में खूबसूरत दिखीं कियारा

Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding आपको बात दें कि आज कियारा शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अपनी शादी में कियारा मनीष मल्होत्रा का डिजाइनर आउटफिट कैरी करने वाली हैं। वहीं हाल ही में दोनों एक साथ सूर्यगढ़ पैलेस पहुंचे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Priti KushwahaPublished: Tue, 07 Feb 2023 09:19 AM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 11:03 AM (IST)
Photo Credit : Kiara Advani Instagram Photo Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Sidharth Malhotra-Kiara Advani Wedding In Suryagarh Palace Jaisalmer: बी-टाउन में इस वक्त सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी की खबरें जोरों पर हैं। 'शेरशाह' एक्टर आज यानी सात फरवरी को अपनी ड्रीम गर्ल एक्ट्रेस कियारा आडवाणी संग शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे। कियारा और सिद्धार्थ की रॉयल शादी राजस्थान के जैसलमेर में होने वाली है, जिसकी तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच अब कियारा की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जो उनके शादी से पहले की रस्मों की बताई जा रही है। इस तस्वीर में कियारा के फेस पर ब्राइडल ग्लो साफ देखा जा सकता है।

गुलाबी ड्रेस में बला की खूबसूरत दिखीं कियारा

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में नो फोन पॉलिसी और टाइट सिक्योरिटी के बीच होने वाली दुल्हन की एक तस्वीर लीक (Leak) हो गई है। कियारा की सामने आई तस्वीर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन्स की बताई जा रही है। इस फोटो में आप देख सकते हैं कि कियारा अपनी सहेलियों के साथ नजर आ रही हैं। इस दौरान उन्होंने गुलाबी रंग का सलवार सूट पहना हुआ है। इसके साथ होने वाली दुल्हनियां ने अपने कानों में बड़े झुमके पहने हैं। बता दें कि ये कियारा की नहीं बल्कि किसी और की शादी की फोटो है, जिसमें एक्ट्रेस के ऊपर दुल्हन कलीरे गिराने की रस्म कर रही हैं। इस तस्वीर को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। हालांकि, फैंस बड़ी ही बेसब्री से कियारा और सिद्धार्थ को दुल्हा-दुल्हन के लिबास में देखने के लिए बेताब हैं।  

सूर्यगढ़ पैलेस में शाही अंदाज में होगी शादी

कियारा और सिद्धार्थ की शादी में शामिल होने के लिए उनके रिश्तेदार और दोस्त सूर्यगढ़ पैलेस, जैसलमेर पहुंच चुके हैं। आज यानी 7 फरवरी, 2023 को सिद्धार्थ-कियारा की हल्दी (Sidharth Kiara Haldi) है, फिर कुछ घंटों बाद फेरे लेंगे। शादी के बाद सूर्यगढ़ पैलेस में ही रात को एक रिसेप्शन पार्टी (SidKiara Reception) रखी गई है। सोशल मीडिया पर दोनों ही स्टार्स को फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स बधाई देते नजर आ रहे हैं।  

यह भी पढ़ें: Sidharth-Kiara Wedding: आज सिद्धार्थ मल्होत्रा की दुल्हनिया बनेंगी कियारा, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.