Move to Jagran APP

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट, बोलीं- 'मैं तुम्हें कभी असलियत में...'

सुशांत सिंह राजपूत को उनके परिवार वाले दोस्त और उनके फैंस अब तक भुला नहीं पाए हैं। इसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता ही रहता है। कभी किसी ट्रेंड के जरिए तो कभी सुशांत के लिए जस्टिस मांगते हुए।

By Pratiksha RanawatEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 02:47 PM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 03:22 PM (IST)
सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने शेयर किया भाई का आखिरी पोस्ट, बोलीं- 'मैं तुम्हें कभी असलियत में...'
सुशांत सिंह राजपूत, श्वेता सिंह कीर्ति- फोटो साभार: Instagram

 नई दिल्ली, जेएनएन। बीते साल बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन ने सभी को हैरान कर दिया था। सुशांत सिंह राजपूत को उनके परिवार वाले, दोस्त और उनके फैंस अब तक भुला नहीं पाए हैं। इसका नजारा सोशल मीडिया पर देखने को मिलता ही रहता है। कभी किसी ट्रेंड के जरिए तो कभी सुशांत के लिए जस्टिस मांगते हुए। अब हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक बार फिर अपने भाई को याद किया है।

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सुशांत के निधन के बाद से ही उनकी बहन को लोग काफी फॉलो कर रहे हैं। श्वेता भी सोशल मीडिया के जरिए भाई के लिए जस्टिस की मांग करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने सुशांत का आखिरी इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर कर उन्हें याद किया है।

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अभिनेता के आखिरी पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'भाई का आखिरी पोस्ट... मेरा दिल दर्द से भर जाता है कि जब मुझे ये एहसास होता है कि मैं तुम्हें कभी असलियत में नहीं देख पाऊंगी। किस तरह दर्द आपको कई टुकड़ों में तोड़ देता है! हम जितना उन टुकड़ों को संभालने और वापस बनाने की कोशिश करते हैं, उतना ही लगता है कि ये नामुमकिन काम है।'

 

View this post on Instagram

A post shared by Shweta Singh kirti (SSK) (@shwetasinghkirti)

श्वेता के इस पोस्ट ने सुशांत के तमाम फैंस को भी इमोशनल कर दिया है। इस पोस्ट में अपने भाई को कभी ना देख पाने का दर्द साफ झलक रहा है। वहीं, सुशांत के तमाम फैंस भी श्वेता के इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इस पोस्ट पर श्वेता को ढांढस बांध रहा है तो कोई खुद इसे देखकर इमोशनल हो रहा है।

बता दें कि बीते साल यानी कि 14 जून 2020 को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। सुशांत की मृत्यु के बाद उनके परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार को अभिनेता की मौत का जिम्मेदार बताया था। तभी से इस मामले में जांच चल रही है। शुरुआती जांच में मामला सुसाइड का कहा जा रहा था, लेकिन परिवार के आरोपों के बाद इस मामले को सीबीआई के हवाले कर दिया।

सना ख़ान के बाद अब एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने एक्टिंग को कहा अलविदा, करना चाहती हैं यह काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.