Move to Jagran APP

टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने इस वजह से छोड़ दी एक्टिंग, कहा- अदाकारी ने मुझे ख़ूबसूरत दुनिया दी, मगर अब...

आशका ने अपनी पोस्ट में भी लिखा था कि दो साल पहले उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू किया था जो अब फल-फूल रहा है और इसके साथ वो भी आगे बढ़ रही हैं। एक्टिंग ने मुझे ख़ूबसूरत दुनिया दी मगर अब मैं बिज़नेस यूनिवर्स में अंतहीन अवसरों को देख रही हैं।

By Manoj VashisthEdited By: Published: Mon, 26 Apr 2021 11:37 AM (IST)Updated: Mon, 26 Apr 2021 06:48 PM (IST)
टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया ने इस वजह से छोड़ दी एक्टिंग, कहा- अदाकारी ने मुझे ख़ूबसूरत दुनिया दी, मगर अब...
Aashka Goradia strike a Yoga Pose. Photo- Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। टीवी एक्ट्रेस आशका गोराडिया के फैंस के लिए एक बुरी ख़बर है। आशका के फैंस अब उन्हें पर्दे पर नहीं देख पाएंगे। टीवी की चर्चित और ख़ूबसूरत अदाकारा आशका ने एक्टिंग को अलविदा कह दिया है। हालांकि, अभिनय की दुनिया छोड़ने के पीछे उनकी वजह मजहबी नहीं है, जैसा कि पिछले कुछ मामलों में सामने आया था। दरअसल, आशका अपने कुछ और सपने पूरा करना चाहती हैं। 

loksabha election banner

आशका ने बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कहा कि वो अब बिज़नेस करना चाहती हैं, क्योंकि यह हमेशा से उनके ख़ून में रहा है और पिछले कुछ वक़्त से वो इस सपने को पूरा करना चाह रही थीं। अभिनय उनके जीवन में अचानक हुआ था। आशका ने बताया कि जब वो 16 साल की थीं तो मुंबई आ गयीं, लेकिन अभिनय करने के साथ बिज़नेस का कीड़ा साथ-साथ रगों में दौड़ता रहा। आशका कॉस्मेटिक्स के बिज़नेस में हैं। 

आशका ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में भी लिखा था कि दो साल पहले उन्होंने अपना बिज़नेस शुरू किया था, जो अब फल-फूल रहा है और इसके साथ वो भी आगे बढ़ रही हैं। एक्टिंग ने मुझे ख़ूबसूरत दुनिया दी, मगर अब मैं बिज़नेस यूनिवर्स में अंतहीन अवसरों को देख रही हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका ने अपना एक्टिंग करियर 2002 में सोनी टीवी के धारावाहिक अचानक 37 साल बाद से शुरू किया था, मगर आशका को 2003-2005 में आये धारावाहिक कुसुम से घर-घर में पहचान मिली। इस शो में उन्होंने कुमुद का रोल निभाया था। इसके बाद बेहद लोकप्रिय धारावाहिक क्योंकि सास भी कभी बहू थी में आशका रज़िया के किरदार में नज़र आयीं। अपनी अभिनय यात्रा को लेकर आशका ने कहा कि एक्टिंग से उन्हें बहुत कुछ मिला। इससे मुझे मेक-अप की समझ आयी और इंडस्ट्री में कुछ करने का रास्ता दिखाया। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका के जीवन में योग का भी काफ़ी महत्व है, जिसका पता उनके इंस्टाग्राम एकाउंट से चलता है। आशका अक्सर योग करते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया में पोस्ट करती हैं। इसी योग की वजह से आशका की मुलाक़ात उनके पति ब्रेंट गोबले से हुई थी। दोनों की योग करते हुए कई तस्वीरें सोशल मीडिया में देखी जा सकती हैं।

 

View this post on Instagram

A post shared by Aashka Goradia Goble (@aashkagoradia)

आशका आख़िरी बार 2019 में डायन धारावाहिक में अभिनय करते हुए नज़र आयी थीं। रिएलिटी शो किचन चैम्पियन 5 में भी उन्होंने कंटेस्टेंट के तौर पर भाग लिया था। बता दें, इससे पहले एक्ट्रेस सना ख़ान और एक्टर साकिब ख़ान ने भी एक्टिंग की दुनिया को अलविदा कह दिया था। हालांकि, उन्होंने इसके पीछे मजहबी कारण बताये थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.