Move to Jagran APP

श्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं blank call

श्रद्धा ने बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें हमेशा बास्केट बॉल या किसी भी स्पोर्ट्स में वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में रखा जाता था।

By Rahul soniEdited By: Published: Fri, 19 May 2017 07:36 PM (IST)Updated: Fri, 19 May 2017 07:36 PM (IST)
श्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं blank call
श्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं blank call

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। श्रद्धा कपूर की फिल्म ''हाफ गर्लफ्रेंड'' रिलीज़ हो चुकी है। फिल्म एक रोमांटिक कहानी पर आधारित है जिसे चेतन भगत की किताब हाफ गर्लफ्रेंड से लिया गया है। इसी फिल्म के दौरान बातचीत में श्रद्धा ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक दिलचस्प वाकया सुनाया है।

loksabha election banner

श्रद्धा ने स्वीकारा है कि स्कूल के दिनों में उन्हें भी किसी पर क्रश था और वह उन्हें ही अपना Half boyfrend करार देती हैं। श्रद्धा बताती हैं, कि वह दौर लैंड लाइन वाला दौर था। सो, उन्हें उस लड़के के घर का नंबर मिल गया था और उन्हें जब भी मौका मिलता था, वह उन्हें ब्लैंक कॉल देती थीं। लेकिन ज्यादातर उनका फोन उनकी मम्मी ही उठा लिया करती थीं। श्रद्धा बताती है कि उनकी कभी फोन पर उससे बात ही नहीं हो पायी थी और श्रद्धा ने उस लड़के को सामने से कभी बताया भी नहीं, कि वह उससे पसंद करती हैं। आज के दौर में वह जानती भी नहीं कि वह लड़का है कहां। लेकिन वह इसे अपनी जिंदगी का एक यादगार और रोचक वाकया मानती हैं। 

यह भी पढ़ें: आमिर ख़ान ने खेला था क्रिकेट मैच और Cheer करने पहुंचे थे खुद भगवान

श्रद्धा ने इसी दौरान यह भी बताया कि उन्हें स्कूल में टाइगर श्राफ को स्पोर्ट्स खेलते देखना भी काफी पसंद था और वह उन्हें हमेशा दूर से ही देखा करती थीं। श्रद्धा ने यह भी बताया कि स्कूल के दिनों में उन्हें हमेशा बास्केट बॉल या किसी भी स्पोर्ट्स में वैकल्पिक खिलाड़ी के रूप में रखा जाता था। इसलिए इस फिल्म के दौरान उन्होंने स्पोर्ट्स खेल कर अपनी सारी कसर निकाल ली है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.