PreviousNext

आमिर ख़ान ने खेला था क्रिकेट मैच और Cheer करने पहुंचे थे खुद भगवान

Publish Date:Fri, 19 May 2017 06:58 PM (IST) | Updated Date:Fri, 19 May 2017 07:23 PM (IST)
आमिर ख़ान ने खेला था क्रिकेट मैच और Cheer करने पहुंचे थे खुद भगवानआमिर ख़ान ने खेला था क्रिकेट मैच और Cheer करने पहुंचे थे खुद भगवान
सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम' को जेम्स अर्कसीन ने डायरेक्ट किया है।

मुंबई। सचिन तेंदुलकर जब भी खेलते हैं तब पूरा देश उनको चियर करता है। कभी एेसा हो कि आप क्रिकेट खेलें और सचिन चियर करें। ओह, यह तो यकीनन खुशनसीब पल होगा। एेसा ही बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के साथ हो चुका है जब उन्होंने अपनी फिल्म 'लगान' की स्क्रीनिंग रखी थी। 

सचिन तेंदुलकर के जीवन पर बनी फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम' 26 मई को रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म को लेकर आमिर ख़ान ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आमिर सचिन और फिल्म की तारीफ कर रहे हैं। वो कह रहे हैं कि फिल्म को महज 7 दिन बाकी हैं और अब इंतजार नहीं हो रहा है। खास बात यह है कि, आमिर ने इसमें एक दिलचस्प वाकया शेयर किया है कि जब क्रिकेट के भगवान ने आमिर को क्रिकेट खेलते हुए चियर किया था। आमिर ने बताया, जब मैंने राजकमल स्टूडियो में अपनी फिल्म 'लगान' की स्क्रीनिंग रखी थी तब सचिन भी पहुंचे थे। सचिन जहां बैठे थे वहां पर एक ग्लास विंडो वाला दरबाजा था जहां से उन्हें मैं देख रहा था। जब मैच शुरू हुआ तो सचिन नर्वस थे। जैसे ही ब्रिटिश विकेट गिरा तो सचिन उत्साहित हो गए और मुझे चियर करने लगे। यह देखना मेरे लिए बहुत बड़ी बात थी कि क्रिकेट खेलते हुए उन्होंने मुझे इस प्रकार चियर किया। 

यह भी पढ़ें: कान फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या राय बच्चन का यह होगा एजेंडा

सचिन तेंदुलकर की फिल्म 'सचिन : अ बिलियन ड्रीम' को जेम्स अर्कसीन ने डायरेक्ट किया है। आमिर और सचिन अच्छे दोस्त रहे हैं। सचिन की इस फिल्म के प्रोडक्शन फेज में आमिर ने काफी मदद भी की है। 

 

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Aamir played the cricket match and god of cricket cheers him(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

कान 2017, Day 2: दिल थाम कर देखना दीपिका का यह क्लासी अवतारश्रद्धा का भी था किसी पर Crush, करती थीं blank call
यह भी देखें