Move to Jagran APP

शादी के लिए गोवा रवाना हुए डायरेक्टर Abhishek Pathak, इस एक्ट्रेस को बनाएंगे अपनी दुल्हनिया

Shivaleeka-Abhishek Wedding फिल्म दृश्यम 2 के निर्देशक अभिषेक पाठक भी शादी कर रहे हैं। अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय को 7 फरवरी की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। ये कपल मुंबई शहर से दूर गोवा में शादी करने जा रहा है।

By Aditi YadavEdited By: Aditi YadavPublished: Tue, 07 Feb 2023 04:38 PM (IST)Updated: Tue, 07 Feb 2023 04:38 PM (IST)
शादी के लिए गोवा रवाना हुए डायरेक्टर Abhishek Pathak, इस एक्ट्रेस को बनाएंगे अपनी दुल्हनिया
shivaleeka obveroi, shivaleeka and abhishek wedding, shivaleeka oberoi and abhishek airport, drishyam 2, shivaleeka obveroi Wedding, shivaleeka and abhishek Wedding

 नई दिल्ली, जेएनएन। Shivaleeka-Abhishek Wedding: बॉलीवुड इंडस्ट्री का फेवरेट कपल कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की आज शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इस कपल ने मुंबई से दूर जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस शादी रचाई। वहीं अब इस लिस्ट में एक नाम और शामिल हो गया है। फिल्म 'दृश्यम 2' के निर्देशक अभिषेक पाठक भी शादी कर रहे हैं।

loksabha election banner

गोवा रवाना हुए अभिषेक और शिवालिका

अभिषेक पाठक और शिवालिका ओबेरॉय को 7 फरवरी की सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान अभिषेक पाठक ब्लैक हुडी और ब्लू जींस में में नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस व्हाइट फ्लोरल ड्रेस में खूबसूरत दिखी। दोनों ने मीडिया में पोज भी दिए।

9 फरवरी को होगी शादी

ये कपल 9 फरवरी को शादी के बंधन में बंधन रहे हैं।  ऐसे में ये कपल  आज यानी 7 फरवरी को गोवा के लिए रवाना हो चुका है। इस कपल की शादी का जश्न दो दिन तक चलेगा, जिसकी शुरुआत 8 फरवरी से होगी।

2022 में किया था अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल

24 सितंबर साल 2022 को शिवालिका ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जिसमें वह अभिषेक के साथ अपने रिश्ते को इंस्टा ऑफिशियल करती नजर आईं थी। इस जोड़ी ने 24 जुलाई को सगाई की थी। इस कपल की लव स्टोरी की बात करें तो फिल्म खुदा हाफिज के सेट पर पहली मुलाकात हुई थी।

View this post on Instagram

A post shared by Shivaleeka Oberoi (@shivaleekaoberoi)

इसके बाद दोनों में धीरे-धीरे प्यार हुआ। अभिषेक ने शिवालिका को तुर्की के कैपाडोसिया में प्रपोज किया था। शिवालिका के फिल्म करियर की बात करें तो उन्होंने अब तक 'ये साली आशिकी' और 'खुदा हाफिज' फ्रेंचाइजी जैसी फिल्मों में काम कर किया है।

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara Wedding: 'बावड़ी' में सात फेरे लेने के लिए सिद्धार्थ-कियारा तैयार, देखें जगह की सुंदर तस्वीरें

यह भी पढ़ें- Sidharth-Kiara: कुछ देर में निकलेगी सिद्धार्थ मल्होत्रा की बारात, गुलाबी साफा बांध तैयार हुए बैंड-बाजा बाराती


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.