Move to Jagran APP

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने मुंह छिपाने के लिए पहनी ऐसी अजीबो-गरीब जैकेट, वीडियो देख लोगों ने किया जमकर ट्रोल

राज कुंद्रा एक बार फिर से अपनी लाइफ को पटरी पर लाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। परिवार के साथ पूरा वक्त देने के साथ वह फिर से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच एक्टिव नजर आ रहे हैं।

By Priti KushwahaEdited By: Published: Tue, 15 Mar 2022 09:39 AM (IST)Updated: Tue, 15 Mar 2022 10:43 AM (IST)
Photo Credit : Raj Kundra Shilpa Shetty Instagram Photos Screenshot

नई दिल्ली, जेएनएन। Raj kundra Video : बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा अश्लील वीडियो बनाने के मामले में काफी ​विवादों में रहें। राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच टीम ने अश्लील वीडियो बनाने और उनका वितरण करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वहीं जमानत मिलने के बाद राज कुंद्रा को कई जगहों पर शिल्पा के साथ देखा गया है। लेकिन हाल ही में उन्हें जिस लुक में देखा गया उस पर आपको भी यकीन नहीं होगा। इस दौरान का राज कुंद्रा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यहां देखें वीडियो...

loksabha election banner

View this post on Instagram

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा सोमवार को फैमिली के साथ थ‍िएटर जाते वक्त स्पॉट किए गए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें अपने कैमरे में कैद करने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। दिलचस्प बात ये है क‍ि राज ने एक बेहद ही खास जुगाड़ के जरिए अपना चेहरा छिपाने के पूरी कोशिश की लेकिन इसके बावजूद वह ट्रोल्स के निशाने पर आ ही गए। दरअसल, राज कुंद्रा ने ब्लैक हुडी जैकेट पहनी थी जिसमें उनका पूरा सिर और चेहरा कवर किया था। वहीं जैकेट के बाहर आंखों के एरिया को एक स्पेशल चेहरे के डिजाइन से कवर किया था। इस जेकेट में उनका फेस कहीं से भी नजर नहीं आ रहा था। वहीं राज अपने इस जैकेट को पहन कर पूरे न सिर्फ अपना चेहरा छुपाने में कामयाब रहें बल्कि आराम से पूरे थिएटर में भी घूमें।

हालांकि राज कुंद्रा ने पैपराजी को देख हाथ हिला कर उनको पूरा रिस्पॉन्ड किया। लेकिन राज के इस लुक को देखकर सोशल मीडिया पर यूजर्स उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। लोग उन्हें अपना फेस छुपाने के लिए जमकर ताने मारते दिख रहे हैं। साथ ही उनके अश्लील वीडियो मामले को लेकर उन्हें जमकर ट्रोल भी किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.