मुंबई। फिल्म 'कामसूत्र थ्रीडी' की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही है। पहले निर्देशक रुपेश पॉल ने अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और अब शर्लिन ने उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। यही नहीं उन्होंने पहले ही प्रेस विज्ञप्ति भेजकर यह साफ कह दिया था कि वह अब इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं।

पढ़ें : ट्विटर क्वीन शर्लिन की मुश्किलें बढ़ीं

इसकी प्रतिक्रिया में निर्देशक रुपेश ने भी एक प्रेस विज्ञप्ति जारी की, जिसमें लिखा था कि नए ट्रेलर की लॉन्चिंग के बाद से ही शर्लिन उनके खिलाफ हो गईं हैं और उन्हें उल्टा सीधा बोल रही हैं। नए ट्रेलर की लॉन्चिंग में शर्लिन नहीं थीं।

शर्लिन ने एडिशनल कमिश्नर और सांताक्रूज पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर को पॉल के खिलाफ धोखाधड़ी,जालसाजी के आरोपों से संबंधित एक पत्र लिखा है। इस पत्र में उन्होंने दावा किया है कि पॉल ने उन्हें धोखा दिया है और झूठे दस्तावेजों पर फिल्म कॉन्ट्रेक्ट साइन करने पर मजबूर किया है। साथ ही फिल्म के पारिश्रमिक का भुगतान रोकने संबंधित बातें भी लिखीं हैं।

शर्लिन ने आगे कहा कि उन्होंने पॉल के सेक्सुअल प्रस्ताव से इनकार कर दिया था, तो उन्होंने किसी और लड़की को शर्लिन की जगह लेने और उनकी न्यूड फुटेज को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर फैलाने की धमकी दी थी। उन्होंने यह भी दावा किया कि उन्हें चरित्र हनन करने वाले अश्लील व अशिष्ट मेल भी मिले हैं।

(नई दुनिया)

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर