मुंबई। शर्लिन चोपड़ा सुर्खियों में रहना और फैन फोलोविंग बटोरना बखूबी जानती हैं। जल्द ही होने वाले 66 वें कान फिल्म समारोह में शर्लिन चोपड़ा की कामसूत्र 3 डी का ट्रेलर भी लांच किया जाएगा। इस मौके पर शर्लिन चोपड़ा के साथ फिल्म के डायरेक्टर रूपेश पॉल भी मौजूद होंगे। ऐसे में जिस कामसूत्र का जन्म भारत से हुआ था, उसी भारत देश की परंपराओं को जबरदस्त तरीके से सबके सामने पेश करने के लिए शर्लिन चोपड़ा इस फिल्म समारोह के दौरान सात दिन सात अलग अलग आउटफिट पहनेगीं।

पढे़: शर्लिन लेंगी सात फेरे

शर्लिन के अनुसार सात अलग अलग तरह की ड्रेस इंडिया के विभिन्न भागों की झलक दिखाएंगे। फेस्टिवल के पहले दिन शर्लिन केरला को रिप्रजेंट करता हुआ कोई आउटफिट पहनेंगी। अनुमान लगाया जा रहा है कि वह कोई सुनहरे बोर्डर की सफेद साड़ी हो सकती है, जिसे केरला में कसावू कहते हैं। बाद के 6 दिन शर्लिन अपनी ड्रेसेस से राजस्थान, तमिलनाडू, गुजरात, कश्मीर और बंगाल जैसे राज्यों की झलकियां पेश करेंगी।

ऐसे मचाएंगी शर्लिन तहलका

वैसे शर्लिन के इस आइडिया की तो दाद देनी पड़ेगी बस उम्मीद कीजिए कि वो उन सारी इंडियन ड्रेसेस के साथ जस्टिस करें। पर हां, इस हॉट बेब को टेडिशनल ड्रेस में देखने के लिए ऑडियंस जरूर बेकरार होंगे।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

आज़ादी की 72वीं वर्षगाँठ पर भेजें देश भक्ति से जुड़ी कविता, शायरी, कहानी और जीतें फोन, डाउनलोड करें जागरण एप