Move to Jagran APP

Shehnaaz Gill: 'पंजाब की कटरीना' पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक आउटफिट में शहनाज गिल ने लूटी महफिल

बिग बॉस 13 से फेमस हुईं शहनाज गिल आज किसी परिचय की मोहताज बनकर नहीं रह गई हैं। जिसने हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन में शिरकत की। इस समारोह में उन्होंने जो ड्रेस पहना था उसकी वजह से वह एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं।

By Karishma LalwaniEdited By: Karishma LalwaniPublished: Sat, 25 Mar 2023 10:01 PM (IST)Updated: Sat, 25 Mar 2023 10:01 PM (IST)
Shehnaaz Gill: 'पंजाब की कटरीना' पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, ब्लैक आउटफिट में शहनाज गिल ने लूटी महफिल
File Photo of Shehnaaz Gill. Photo Credit: Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। मुंबई में बीती रात एक अवॉर्ड फंक्शन रखा गया, जहां की शाम बॉलीवुड सितारों से सजी देखने को मिली। इस अवॉर्ड नाइट कृति सेनन से लेकर जाहन्वी कपूर तक ने शिरकत की। सभी अपने बेस्ट लुक में थे। इन्हीं सितारों के बीच एक और एक्ट्रेस ने शिरकत की, जिनका लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। हम बात कर रहे हैं 'पंजाब की कटरीना' कही जाने वाली शहनाज गिल की।

loksabha election banner

मुंबई में हुआ अवॉर्ड फंक्शन

बिग बॉस 13 से घर-घर में मशहूर हुईं शहनाज गिल को आज बच्चा-बच्चा तक जानता है। एक्ट्रेस की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक्ट्रेस 'देसी वाइब्स विद शहनाज गिल' शो की वजह से वैसे की सुर्खियां बटोरती रहती हैं। मगर इन दिनों वह अपने नए लुक को लेकर चर्चा में हैं। शहनाज गिल मुंबई में आयोजित अवॉर्ड नाइट में ब्लैक कलर के आउटफिट में पहुंची। उनका यह लुक कुछ को पसंद आया, तो कुछ ने इसे नापसंद किया।

इस अंदाज में शहनाज गिल ने अटेंड किया फंक्शन

चिपके बाल और ब्लैक कलर के बॉडी हगिंग इवनिंग गाउन में शहनाज गिल ने अवॉर्ड नाइट में शिरकत की। शहनाज का यह लुक उनके कई फैंस को पसंद आया, तो कुछ को उनकी ड्रेसिंग सेंस रास नहीं आई।

View this post on Instagram

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

फैंस ने किया यह कमेंट

शहनाज गिल के लुक को देख एक फैन ने उन्हें 'राइजिंग स्टार ऑफ बॉलीवुड' बताया। वहीं, एक फैन ने तो यह कमेंट किया, "आप मुझे कभी-कभी बहुत मायूस लगती हो तो कभी-कभी बहुत चालाक।"

कई यूजर्स ने उनके फिजिकल ट्रॉन्सफॉर्मेशन की भी तारीफ की है।

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

शहनाज गिल के वर्कफ्रंट की बात करें, तो एक्ट्रेस की फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' रिलीज होने वाली है। यह मूवी 21 अप्रैल को रिलीज होगी। इसमें उनके को-स्टार सलमान खान और पूजा हेगडे होंगे जो कि लीड रोल में हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.