Move to Jagran APP

तस्वीरें : स्क्रीन अवॉर्ड्स में शाहरुख़ और सलमान ने ऐसे जमाया रंग !

बॉलीवुड के इन दो बड़े सुपरस्टार के बीच की दूरियां कब की मिट चुकी हैं और इसलिए आजकल बॉलीवुड में ये खान फ़साना लिखा जा रहा है।

By Manoj KhadilkarEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 04:27 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 04:53 PM (IST)
तस्वीरें : स्क्रीन अवॉर्ड्स में शाहरुख़ और सलमान ने ऐसे जमाया रंग !

मुंबई। एक ज़माना था जब बॉलीवुड के करण-अर्जुन को एक साथ देखने के लिए लोग तरस जाते थे लेकिन अब आलम ये है कि ये दो सुपर खान जब जहां एक साथ पहुंच जाते हैं अपने दोस्ताने का एक अलग ही अंदाज़ दिखा जाते हैं।

loksabha election banner

कुछ ऐसा ही हुआ जब शाहरुख़ और सलमान रविवार की रात पहुंचे स्क्रीन अवॉर्ड्स के मौके पर। चेहरे पर मुस्कान, हाथों में हाथ। और उनकी मौजूदगी में स्टार स्क्रीन अवॉर्ड्स में जो हुआ वो शायद ही कोई भूल नहीं पाएगा। हाल फिलहाल में दोनों ने अपनी दोस्ती के कई नए किस्से बनाये हैं लेकिन अवॉर्ड्स नाईट पर तो सिर्फ इसी खान दोस्ताने की चर्चा थी।

साथ में गाये गाने -

इस मौके पर शाहरूख और सलमान ने एक साथ स्टेज पर अपनी परफॉर्मेंस से सबको सरप्राइज कर दिया। कई रॉकिंग सॉन्ग्स गाये और एक दूसरे को अपने गले का हुनर भी दिखाया। इसके साथ बीच में एक दूसरे को कोट भी पहनाया।

स्टेज पर चलाई साइकिल -

सलमान का साइकिल प्रेम सभी को पता है और शाहरुख़ भी हाल में रिलीज़ डियर ज़िन्दगी में साइकिल चलाते नज़र आये थे। दोनों ने अपने इस शौक को अवॉर्ड फंक्शन में भी कंटीन्यू किया। शाहरूख और सलमान ने अवार्ड्स में साइकिल चलाई।

Video: जब सलमान पर चढ़ा ' शीला...' का भूत ! किये कई ख़ुलासे

शाहरूख ने बैज लगाकर दिया मैसेज -

शाहरूख और सलमान दोनों अवॉर्ड फंक्शन में ब्लैक ड्रेसअप में नजर आए। खास बात यह रही कि, शाहरूख ने सभी को अपने ड्रेसिंग सेंस से मैसेज भी दिया। उन्होंने एक बैज लगाया था जिस पर लिखा था - जब भी आप कुछ सोचें तो बड़ा सोचें।

दिल्ली की ये लड़की बनेगी आदर जैन की हीरोइन, आदर हैं कपूर परिवार का हिस्सा

बॉलीवुड के इन दो बड़े सुपरस्टार के बीच की दूरियां कब की मिट चुकी हैं और इसलिए आजकल बॉलीवुड में ये खान फ़साना लिखा जा रहा है। अब सबको बस इस बात का इंतज़ार है कि कब ये जोड़ी एक बार फिर बड़े परदे पर ' प्यार का बंधन है ' वाला गीत गायेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.