Move to Jagran APP

हॉलीवुड को लेकर शाहरुख़ खान की एेसी है इच्छा, टॉम क्रूज़ को लेकर कही ये बात

शाहरुख़ खान की फिल्म ज़ीरो इस साल के अंत में रिलीज होगी।

By Rahul soniEdited By: Published: Mon, 27 Aug 2018 07:27 PM (IST)Updated: Wed, 29 Aug 2018 12:18 PM (IST)
हॉलीवुड को लेकर शाहरुख़ खान की एेसी है इच्छा, टॉम क्रूज़ को लेकर कही ये बात
हॉलीवुड को लेकर शाहरुख़ खान की एेसी है इच्छा, टॉम क्रूज़ को लेकर कही ये बात

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl शाहरुख़ खान ने हाल ही में हॉलीवुड फिल्ममेकर्स को लेकर एक इच्छा जताई है।शाहरुख़ खान ने मुंबई में एक इंटरव्यू के दौरान बात करते हुए कहा कि वह चाहते हैं हॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक टॉम क्रूज और क्रिस्टोफर नोलान हिंदी फिल्मों में काम करें या हिंदी फिल्में बनायेl 

loksabha election banner

इस बारे में बताते हुए शाहरुख़ खान ने कहा, ‘मेरा ऐसा प्रयत्न है कि मैं हिंदी फिल्मों को और ऊंचे स्तर पर लेकर जाऊ। मैं किसी की महानता से कुछ लेना नहीं चाहता। जो मैंने फिल्मों के माध्यम से कमाया है उससे और अच्छा करना चाहता हूं। मैं चाहता हूं कि टॉम क्रूज एक दिन कहे कि मुझे हिंदी फिल्मों में काम करने का अवसर दिया गयाl मुझे लगता है वह पल अद्भुत होगाl मैं चाहता हूं कि क्रिस्टोफर नोलान एक दिन कहे कि हिंदुस्तान में एक निर्माता है जो चाहता है मैं वहां फिल्म बनाऊंl मुझे लगता है एक दिन ऐसा जरूर होगाl’ इस मौके पर शाहरुख़ खान ने यह भी कहा कि उन्हें लगता है उनकी अंग्रेजी बढ़िया नहीं है, जिसके चलते उन्हें हॉलीवुड में काम नहीं मिल पा रहाl इस बारे में बताते हुए शाहरुख़ खान कहते है, 'उन्हें मेरी ओर देखना चाहिए मैं उनकी ओर नहीं देखूंगाl मैं प्रतिदिन चांद देखता हूं लेकिन मैं उसके पास पहुंच नहीं जाताl इसकी शुरुआत ओम पूरी जी से हुई, अब प्रियंका चोपड़ा, इरफ़ान खान और भी कितने लोग कर रहे हैंl नवाजुद्दीन सिद्धिकी को कुछ काम मिल रहा हैl अमिताभ बच्चन जी ने कुछ काम किया हैl अनुपम खेर ने भी किया है और जो कि अद्भुत हैl’ शाहरुख़ खान आगे कहते है, 'हालाँकि मुझे कभी भी कोई मौका नहीं मिला है और मुझे यह भी नहीं पता है कि मैं इन फिल्मों को करने के लायक भी हूं या नहीं, मुझे लगता है मेरी अंग्रेजी थोड़ी कमजोर हैl’ शाहरुख खान ने यह मजाक में कहाl 

यह भी पढ़ें: Box Office: जकार्ता में हॉकी गोल्ड की पुकार, पर अक्षय की गोल्ड नहीं हुई 100 करोड़ पार

आपको बता दें कि, शाहरुख़ खान जल्द फिल्म ज़ीरो में नजर आयेंगेl इस फिल्म में उनके अलावा कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की अहम भूमिका है। 

यह भी पढ़ें: Box Office: पहले वीकेंड में हैप्पी भाग जायेगी को हुई सिर्फ़ इतनी कमाई

फिल्म ज़ीरो एक बौने की कहानी है और वो रोल शाहरुख़ खान फिल्म में कर रहे हैं। उनके साथ अनुष्का शर्मा है, एक असफल साइंटिस्ट के रूप में और कटरीना कैफ़ हैं एक हीरोइन के रोल में, जिन्हें शराब की लत है। फिल्म के एक ख़ास सीन में करिश्मा, करीना, रानी और आलिया सहित श्रीदेवी भी नज़र आने वाली हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.