मुंबई। सलमान, शाहरुख और आमिर में से किसी एक फिल्म जब रिलीज होती है, तो दूसरे उसकी तारीफ शुरू कर देते हैं। पिछले कुछ समय से यही देखने को मिल रहा है। जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म 'दिलवाले' रिलीज हो रही है, ऐसे में उन्होंने सलमान को अपने सगे भाई जैसा बताया है।

प्रियंका ने कुछ इस अंदाज में न्यूयॉर्क में किया 'बाजीराव' का प्रमोशन

ये बात किसी से छिपी नहीं है कि शाहरुख और सलमान के बीच कितना विवाद हो चुका है। एक समय तो ऐसा था कि दोनों एक-दूसरे का मुंह तक देखना पसंद नहीं करते थे। लेकिन जल्द ही शाहरुख अपनी फिल्म 'दिलवाले' के प्रमोशन के लिए सलमान के रियलिटी शो 'बिग बॉस 9' में जाने वाले हैं। 'बिग बॉस' के इस अपकमिंग एपिसोड की भी जमकर प्रमोशन हो रही है। प्रमोशन में शाहरुख और सलमान को बॉलीवुड के 'जय-वीरू' की तरह दिखाया जा रहा है।

वरुण धवन को खुलेआम मिला ऐसा प्रपोजल कि शर्म से हो गए पानी-पानी

इस बीच शाहरुख ने कहा है कि उन्हें सगे भाई की जरूरत महसूस नहीं होती, क्योंकि उनके पास सबसे अच्छे दोस्त 'भाईजान' स्टार सलमान खान हैं।

माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर फैन्स के साथ सवाल-जवाब के दौरान शाहरुख से पूछा गया था कि क्या उन्हें रियल लाइफ में भाई की कामना थी। इस पर उन्होंने जवाब दिया, 'मेरे दोनों बेटे अब मेरे दोस्त और भाई और सबकुछ हैं, ऐसे में मैं ठीक हूं। और फिर भाईजान हमेशा ही हैं।'

दिलीप कुमार को मिला पद्म विभूषण, सायरा बानो ने कहा-सबसे गौरवान्वित पत्नी हूं

सालों की खटास के बाद शाहरुख और सलमान फिर से दोस्त बने हैं और अकसर एक-दूसरे की तारीफ करते हैं। लेकिन अब देखना ये है कि सलमान-शाहरुख का ये 'भाईचारा' और कितने दिनों तक दिखाई देता है।

Posted By: Tilak Raj

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस