Move to Jagran APP

संघर्ष की मिसाल बनी सोनाली बेंद्रे, नया लुक देखकर आप जरूर कहेंगे - Hats off

सोनाली बेंद्रे ने जब से कैंसर के बारे में जानकारी दी है तब से ही बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकारों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है।

By Rahul soniEdited By: Published: Tue, 10 Jul 2018 03:50 PM (IST)Updated: Sat, 14 Jul 2018 05:53 PM (IST)
संघर्ष की मिसाल बनी सोनाली बेंद्रे, नया लुक देखकर आप जरूर कहेंगे - Hats off
संघर्ष की मिसाल बनी सोनाली बेंद्रे, नया लुक देखकर आप जरूर कहेंगे - Hats off

रुपेशकुमार गुप्ता, मुंबईl बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा सोनाली बेंद्रे इन दिनों कैंसर से लड़ाई लड़ रही हैं। लेकिन उनकी हाल ही में सोशल मीडिया पर आई नई तस्वीर को देखकर आपको बिल्कुल भी इस बात का अंदाजा नहीं होगा कि वे मायूस हैं या फिर कैंसर से हार गई हैं। 

loksabha election banner

जी हां, यकीन नहीं होता तो आप खुद सोनाली बेंद्रे की पहले की और अब नई तस्वीर को देख सकते हैं। दरअसल, कैंसर से पीड़ित सोनाली का इलाज चल रहा है और इस कारण उन्होंने हेयरकट लिया है। इसको लेकर उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनके हेयरकट को देखा जा सकता है। इसके साथ उन्होंने एक तस्वीर भी साझा की है जिसमें पॉजीटिविटी झलक रही है। तस्वीर और वीडियो के साथ उन्होंने उनके पसंदीदा लेखक Isabel allende का एक विचार भी साझा किया हैl इसमें लिखा है, हमें यह पता नहीं होता कि हम कितने शक्तिशाली हैl जब तक की कोई चीज हमें उसे आगे लाने के लिए बाधित न कर देl दुःख, युद्ध, या मुसीबत के समय लोग अद्भुत कार्य करते हैl इंसानों के जीने और उसके लिए लड़ने की क्षमता गजब की हैl इसके बाद सोनाली बेंद्रे ने आगे लिखा है, पिछले कुछ दिनों से मुझे जो प्रेम मिला है, वह अभूतपूर्व हैl विशेषकर मैं उन सभी की आभारी हूँ, जिन्होंने उन्हें कैंसर से लड़ने की बातें साझा की हैl चाहे फिर वह आपकी भाषा में हो या आपके चाहने वालों की भाषा मेंl आपकी कहानियों ने मुझे उत्साह से भर दिया है और इन सभी से अधिक मुझे इस बात की ख़ुशी है कि इस प्यार के माध्यम से आपने यह भी दर्शाया कि मैं इस लड़ाई में अकेली नहीं हूँl प्रतिदिन एक नई चुनौती लेकर आता है और मैं उनसे एक समय पर एक दिन के तौर पर निपट रही हूँl इस समय मैं एक ही चीज पर अधिक ध्यान दे रही हूँ कि मेरा जीवन के प्रति दृष्टिकोण सकारात्मक बना रहेl इसकी मेरी यात्रा आपसे साझा करना भी इसका हिस्सा हैl मुझे इस बात का आभास है कि मैंने सभी कुछ नहीं खोया है और इस बात को कोई न कोई तो अवश्य समझता होगाl 

यह भी पढ़ें: स्टार किड के रूप में प्रेशर और सोशल मीडिया पर ट्रोल होने पर बेबाक बोलीं जाह्नवी

आपको बता दें कि, सोनाली बेंद्रे ने जब से कैंसर के बारे में जानकारी दी है तब से ही बॉलीवुड के ज्यादातर कलाकारों ने उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की है और लगातार वे उन्हें कैंसर से लड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें: धड़क का ट्रेलर देख रो पड़ी थीं खुशी कपूर, जाह्नवी ने खोला बहन से जुड़ा ये राज़


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.