Move to Jagran APP

Saw Sushant In Dreams हो रहा ट्रेंड, सुशांत सिंह राजपूत की बहन के इमोशनल पोस्ट के बाद भावुक हुए फैंस

Sushant Singh Rajput सुशांत सिंह राजपूत एक बार फिर सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहे हैं। उनकी बहन प्रियंका सिंह के इमोशनल पोस्ट के बाद फैंस भी अपने फेवरेट एक्टर को याद कर Saw Sushant In Dreams टैग के साथ पोस्ट शेयर कर रहे हैं।

By Ruchi VajpayeeEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 09:35 AM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 09:35 AM (IST)
Saw Sushant In Dreams हो रहा ट्रेंड, सुशांत सिंह राजपूत की बहन के इमोशनल पोस्ट के बाद भावुक हुए फैंस
Saw Sushant In Dreams trending On twitter fans get emotional

नई दिल्ली, जेएनएन। Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 साल से भी ज्यादा हो चुके हैं। फैंस और परिवारवाले अभी तक इस सदमे से बाहर नहीं निकल पाए हैं। सुशांत की बहन प्रियंका सिंह ने  अपने भाई को याद करते हुए एक पोस्ट लिखी। प्रियंका की पोस्ट देख सुशांत के फैंस इतने इमोशनल हो गए कि अब ट्विटर पर Saw Sushant In Dreams काफी ट्रेंड हो रहा है।

loksabha election banner

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस हुए इमोशनल

प्रियंका सिंह ने अपनी पोस्ट में लिखा कि उन्होंने पिछली रात ख्वाब में सुशांत को देखा था। इसके साथ ही उन्होंने एक्टर की एक तस्वीर शेयर की और पास में परफ्यूम की एक बॉटल रखी हुई थी। प्रियंका ने लिखा- जीवन ने मुझे बेरहमी से नकार दिया है, ऐसा लगता है कि मैं अपनी नींद से शांती चुरा रही हूं। मैं आपकी चंचल लेकिन संजीदा कंपनी मिस करती हूं, जब हम सबसे टॉपिक्स पर चर्चा करते थे। आपका पसंदीदा इत्र और सुगंध मेरे चारों ओर रहता है...सुशांत को सपने में देखा।

Saw Sushant In Dreams कर रहा ट्रेंड

प्रियंका के इस पोस्ट के बाद तो मानों सुशांत के फैंस और भी ज्यादा इमोशनल हो गए। एक के बाद लोगों ने Saw Sushant In Dreams टैग के साथ अपने दिल की बातें कहनी शुरू कर दी।

एक अन्य फैन ने भी उन्हें सपने में देखने का दावा किया और लिखा- जब मैंने सोने के लिए आंखें बंद की तो सुशांत को सपने में मुस्कुराते हुए देखा। वो मेरी तरफ ठीक इस फोटो की तरह देख रहे थे।

बता दें कि हाल ही में आमिर खान के भाई फैसल खान ने सुशांत के लिए कहा कि उन्हें पता है कि एक्टर ने आत्महत्या नहीं की थी, उनकी हत्या की गई है। उन्होंने यह भी कहा कि वो चाहते हैं कि सच जल्द ही सामने आ जाए और लोगों को दोषियों की सच्चाई पता चले।

यह भी पढ़ें

kaun Banega Crorepati 14: इस खास व्यक्ति ने रखा था अमिताभ बच्चन के घर का नाम 'प्रतीक्षा', बिग बी ने किया खुलासा

Brahmastra Box Office Collection: 'ब्रह्मास्त्र' ने 8वें दिन भी की ताबड़तोड़ कमाई, 200 करोड़ से बस इतने कदम दूर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.