अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। सारा अली खान को इस बात से कोई भी परेशानी नहीं हैं कि उनकी तुलना उनकी मां अमृता सिंह से की जा रही है. वह कहती हैं कि जब लोग मुझसे आकर यह सब कह रहे हैं और बार-बार कह रहे हैं तो सच कहूं तो मुझे बेहद ख़ुशी हो रही है.

सारा का कहना है कि मैं अगर उनकी तरह एक प्रतिशत भी नजर आऊंगी न, तो वह मेरे लिए बड़ी बात है. सारा का कहना है कि मां ने उन्हें हमेशा ही सपोर्ट किया है. लेकिन वह इस पक्ष में कभी भी नहीं थीं कि अब जब वह अभिनय के लिए सेट पर जाएं तो वह भी उनके साथ जाएं. उनका कहना है कि मां ने एक बात समझाई है कि इस दुनिया में उन्हें खुद से सबकुछ देखना और समझना होगा.

सारा को इस बात से भी ख़ुशी है कि लोग उनकी फिल्म केदारनाथ के पोस्टर देखने के बाद उनकी तुलना बेताब अमृता सिंह से करने लगे थे. सारा का यह भी कहना है कि अपनी मां अमृता सिंह की पसंदीदा फिल्मों में चमेली की शादी बहुत अधिक पसंद है और वह उसे कई बार देखती हैं. वहीं अपने पापा सैफ की फिल्मों के बारे में वह कहती हैं कि उन्हें ओमकारा और हम तुम बेहद पसंद आयी थीं.

सारा का कहना है कि वह नहीं चाहती हैं कि उन्हें लेकर कोई भी इमेज बने. न तो उनके लुक्स को लेकर या फिर उनकी एक्टिंग को लेकर. वह चाहती हैं कि एक तरफ लोग केदारनाथ में मुझे अलग लड़की के रूप में देखें तो रणवीर सिंह के साथ फिल्म सिम्बा में क्रेजिनेस भी देखें. वह दोनों में ही खुश हैं. 

यह भी पढ़ें: बऊआ सिंह की शाहरुख़ खान से मज़ेदार बातचीत, घिसाई वसूल हो गई

आपको बता दें कि, सारा अली खान फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। यह फिल्म 7 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। उनकी दूसरी फिल्म 29 दिसंबर को आ रही है जिसमें सारा सुशांत सिंह रापजूत के साथ नजर आएंगी। 

यह भी पढ़ें: शमशेरा के मैदान में उतर गए हैं संजू बाबा, कांचा चीना से भी खतरनाक है लुक, डर जायेंगे

Posted By: Rahul soni