अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। यशराज की फिल्म शमशेरा की शूटिंग कुछ दिनों पहले ही शुरू हुई है। जैसा कि जागरण डॉट कॉम ने आपको बताया था कि फिल्म के लिए मुंबई के फिल्मसिटी में भव्य किले का निर्माण किया गया है. रणबीर कपूर और वाणी कपूर ने इसकी शूटिंग भी शुरू कर दी थी. 

अब नयी खबर यह है कि संजय दत्त ने फिल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू कर दी है. इस फिल्म में वह नेगेटिव किरदार में हैं. हाल ही में संजय दत्त दीपिका और रणवीर के रिसेप्शन पर अलग लुक में नजर आये थे तो यह अनुमान लगा लिया गया था कि उनका यह नया लुक उनकी नयी फिल्म शमशेरा के लिए ही है.

अब आप तस्वीरों में भी देख सकते हैं कि संजय दत्त ने वही लुक ले रखा है और संजय ने शूटिंग शुरू कर दी है. रणबीर कपूर के साथ संजय दत्त की यह पहली फिल्म होगी. फिल्म संजू के दौरान हुई बातचीत के दौरान उन्होंने यह बात कही थी कि वह संजय के साथ स्क्रीन शेयर करके बेहद खुश हैं. संजय दत्त और रणबीर के बीच इस फिल्म में कई चौंकाने वाले एक्शन दृश्य नजर आने वाले हैं, जिसे लेकर रणबीर उत्साहित हैं.

फिल्म डकैतों की दुनिया पर आधारित फिल्म है. फिल्म का निर्देशन करण मल्होत्रा कर रहे हैं, जिन्होंने संजय दत्त के साथ पहले भी अग्निपथ में काम किया है. अग्निपथ में कांचा चीना का किरदार देख कर दर्शक हैरान थे और इस बार भी उम्मीद की जा रही है कि संजय इस बार भी एक अलग ही अवतार में नजर आयेंगे. फिल्म की शूटिंग मई तक होगी. इसके बाद फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का काम भी पूरा होगा.

यह भी पढ़ें: शाहरुख़ सलमान की यह इशकबाज़ी तो कमाल है, 24 घंटे में इतने मिलियन लोगों ने देखा

यह भी पढ़ें: सिंबा का गाना: सारा-रणवीर ने मारी आंख,करण जौहर चिल्लाये और हुआ गोलमाल

 

Posted By: Rahul soni