मुंबई। सैफ़ अली ख़ान और उनकी पहली पत्नी अमृता सिंह की बेटी सारा अली ख़ान हमेशा सुर्ख़ियों में रहती हैं। अपनी फ़िल्मों और स्टाइल के अलावा सारा अपनी फिटनेस के लिए भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। चाहे वो कितनी ही व्यस्त क्यों न रहें वो वर्कआउट के लिए जिम ज़रूर पहुंचती हैं।

गौरतलब है कि गुरुवार को सारा के पिता यानी अभिनेता सैफ़ अली ख़ान का जन्मदिन भी था। पिता और पूरे परिवार के साथ सारा ने उनका बर्थडे भी सेलिब्रेट किया। लेकिन, अपने फिटनेस को लेकर वो कितनी समर्पित हैं इसका अंदाज़ा आप इस बात से भी लगा सकते हैं कि वो बर्थडे पार्टी से फ्री होने के बाद इस दिन भी जिम पहुंची और वहां जिम में नियमित वर्कआउट किया। ज़ाहिर है सारा अली ख़ान लगातार खुद को निखार रही हैं और अपने फिटनेस से लेकर डांस सीखने जैसी बुनियादी बातों को लेकर बेहद सजग रहती हैं और पूरे जतन से अपने ऊपर काम कर रही हैं। वाकई एक अभिनेत्री के लिए कामयाबी की राहें आसान नहीं और सारा इस मंत्र को बखूबी जानती हैं! 

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा से मिलने माता-पिता संग इंडिया पहुंचे निक जोनास, देखें तस्वीरें

बता दें कि हाल ही में सारा इन्स्टाग्राम पर अपने डेब्यू को लेकर चर्चा में थीं तो उससे पहले अपने जन्मदिन पर भी वो सुर्ख़ियों में रहीं। सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘केदारनाथ’ और रणवीर सिंह के साथ ‘सिंबा’ जैसी फ़िल्में सारा के पास हैं और वो जल्द ही बड़े पर्दे पर अपनी फ़िल्मी पारी शुरू करने वाली हैं। इन सबके बीच सारा लगातार अपने फिटनेस पर फोकस रखी हुई हैं और वो नियमित जिम और योगा क्लास जा रही हैं। इस बीच गुरुवार देर शाम सारा की लेटेस्ट तस्वीरें उनके घर के पास के ही एक जिम से आई हैं, जहां सारा जिम के बाद स्पॉट की गईं। आप देख सकते हैं सारा इस मौके पर मॉडर्न आउटफिट में नज़र आ रही हैं। सारा हर लुक में अपनी खूबसूरती से ध्यान खींचती रही हैं।

जैसा कि आप जानते हैं सारा अपने स्टाइल के लिए भी जानी जाती हैं और हमेशा अपने लुक की वजह से भी सुर्ख़ियों में रहती हैं। शुरुआत के दिनों की बात करें तो सारा अली ख़ान कई बार कैमरे के सामने असहज हो जाती रही हैं, कई बार अपना चेहरा छुपाती भी दिखी हैं लेकिन, अब सारा पूरे कॉन्फिडेंस के साथ नज़र आती हैं। उनके कॉन्फिडेंस का अंदाज़ा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि रोहित शेट्टी की फ़िल्म ‘सिंबा’ के लिए सारा ने खुद ही रोहित शेट्टी को अप्रोच किया था!

यह भी पढ़ें: सारा और करीना समेत परिवार ने यूं मनाया सैफ़ अली ख़ान का बर्थडे, देखें तस्वीरें

सारा की डेब्यू फ़िल्म ‘केदारनाथ’ की बात करें तो यह फ़िल्म इसी साल 30 नवंबर को रिलीज़ की जायेगी। ‘केदारनाथ’ के अलावा ‘सिंबा’ भी इसी साल दिसंबर में या फिर अगले साल के शुरुआत में आने की संभावना है। 

Posted By: Hirendra J