Move to Jagran APP

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के Taste पर सारा ने कही ऐसी बात, सुनकर एक्टर के फैंस होंगे हैरान

Sara Ali Khan-Kartik Aaryan सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक बार फिर सारा अली खान कार्तिक आर्यन से जुड़ी बात करते हुए नजर आईं।

By Tanya AroraEdited By: Tanya AroraPublished: Thu, 23 Mar 2023 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 23 Mar 2023 01:23 PM (IST)
Sara Ali Khan-Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन के Taste पर सारा ने कही ऐसी बात, सुनकर एक्टर के फैंस होंगे हैरान
Sara Ali Khan Praises Rumored Boyfriend Kartik Aaryan for His Knowledge of Audience Taste/Instagram

नई दिल्ली, जेएनएन। Sara Ali Khan-Kartik Aaryan: सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की डेटिंग की खबर ने एक समय पर खूब चर्चा बटोरी थी। केदारनाथ एक्ट्रेस ने कार्तिक आर्यन के लिए करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में अपनी फीलिंग एक्स्प्रेस की थी, जिसके बाद दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर दिया था।

loksabha election banner

हालांकि, लव आजकल की रिलीज के कुछ समय बाद ही दोनों के ब्रेकअप की खबरें आने लगी थी। अब हाल ही में अपनी फिल्म 'गैसलाइट' को प्रमोट करने में व्यस्त सारा अली खान ने एक बार फिर से कार्तिक को लेकर बात की और साथ ही उनसे जुड़े कई सवालों के जवाब दिए।

वह लोगों की नस पकड़ लेता है- सारा अली खान

सारा अली खान बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शुमार हैं, जो अपने दिल की बात कहने से बिल्कुल भी नहीं कतराती हैं। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के अनुसार, सारा अली खान ने एक इंटरव्यू में कार्तिक आर्यन की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कार्तिक आर्यन को ऑडियंस के Taste की जितनी जानकारी है, उसके लिए उनकी तारीफ की।

गैसलाइट एक्ट्रेस से जब हाल ही में जब ये पूछा गया कि कोई एक ऐसी चीज, जिसके लिए वह कार्तिक आर्यन को किल करना चाहेंगी, तो इस पर सारा अली खान ने जवाब देते हुए कहा, 'सच कहूं तो, मैं अभी भी उस इन्सान को ढूंढ रही हूं, जो ऑडियंस की नस को इतनी अच्छी तरह से समझे, जिस तरह से वह (Kartik Aaryan)समझते हैं।

सारा अली खान ने ब्रेकअप पर की थी बात

सारा अली खान ने हाल ही में ब्रेकअप को लेकर बात करते हुए बताया था कि उनकी मां अमृता सिंह उनके ब्रेकअप की खबर पर किस तरह से रिएक्ट करती हैं। अतरंगी रे एक्ट्रेस ने बताया कि जब भी वह अपनी मां से अपने ब्रेकअप के बारे में बताती हैं, तो उनकी मां उन्हें 'कोई बता नहीं' कहकर समझा देती हैं।

सारा अली खान के आगामी प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वह साल 2023 और 2024 में कई बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं। 'गैसलाइट 31 मार्च को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सारा अली खान के अलावा विक्रांत मेसी, चित्रांगदा सिंह, अक्षय ओबेराय और राहुल देव अहम भूमिका में नजर आएंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.